जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में स्वागत समारोह का आयोजन

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में स्वागत समारोह का आयोजन

रिपोर्टर: प्रदीप दुबे

ग़ाज़ीपुर: समाजवादी पार्टी कार्यालय समता भवन पर जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया । इस स्वागत समारोह में हाल ही में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष लखनऊ में पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले जहूराबाद विधानसभा के दो बार विधायक रहे पूर्व विधायक कालीचरण राजभर, जखनियां विधानसभा से भाजपा के टिकट पर तीन बार चुनाव लड़ें राम दुलार राम एवं समाजवादी युवजन सभा के नवनियुक्त प्रदेश सचिव पंकज राजभर का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया ।

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में इनके आने से दल को मजबूती मिलेगी और इनके अनुभव का दल को काफी लाभ मिलेगा ,इसके साथ साथ सातों विधानसभा में पार्टी का परचम फहरेगा और उत्तर प्रदेश में अखिलेश के नेतृत्व में सरकार बनने का रास्ता प्रशस्त होगा । पार्टी में इन लोगों के आने से जनपद का सियासी माहौल बदला है और विरोधी पार्टियों में बेचैनी देखने को मिल रही है ।

उन्होंने कहा कि नवागत नेताओं का पार्टी में पूरा सम्मान है । अपने स्वागत से अभिभूत कालीचरण ने समाजवादी पुरोधा डॉ लोहिया और भीमराव अम्बेडकर को नमन करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की रीतियों एवं नीतियों एवं अखिलेश के कार्य प्रणाली से प्रभावित होकर और सेवा भाव लेकर दल में शामिल हुआ हूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *