Fri. Feb 23rd, 2024

Ram Mandir Inauguration: विराट-अनुष्का को राम मंदिर उद्घाटन का न्योता,अब तक इन सेलिब्रिटीज को मिला निमंत्रण

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में विराट कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ मौजूद हो सकते हैं. उन्हें हाल ही में उद्घाटन समारोह में शामिल होने का न्योता मिला है.

 राम मंदिर के उद्घाटन में अब सिर्फ पांच दिन ही बचे हैं. ऐसे में अयोध्या में तैयारियां अब अपने अंतिम चरण में है. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देश-विदेश के चर्चित हस्तियों को न्योता दिया जा रहा है. इसी बीच हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भी राम मंदिर उद्घाटन समारोह का निमंत्रण मिला है. जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे है कि विराट और अनुष्का 22 जनवरी को अयोध्या जा सकते हैं. 

बता दें, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें विराट और अनुष्का हाथों में राम मंदिर का न्योता लिए खड़े दिख रहे हैं. फिलहाल विराट भारतीय क्रिकेट टीम के साथ बेंगलुरू में हैं. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने 22 जनवरी को अयोध्या जाने के लिये भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से अनुमति ले ली है. हालांकि इस बारे में विराट और अनुष्का की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

किन सितारों को मिला न्योता 

22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विराट और अनुष्का के साथ ही कई अन्य चर्चित हस्तियों को भी निमंत्रण भेजा गया है. इस लिस्ट में खेल जगत से लेकर बॉलीवुड और व्यवसायी जगत के बड़े नाम शामिल हैं. खेल जगत की ही बात करें तो विराट कोहली से पहले सोमवार को पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण मिल चुका है.

इसके साथ ही राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फिल्मी सितारों में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सहित दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकान्त और राम चरण को भी न्योता भेजा जा चुका है. इसके साथ ही रमानंद सागर की रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल को भी निमंत्रण दिया गया है.

इसके अलावा उद्योग जगत से रतन टाटा, मुकेश अंबानी, गौतम अडाणी को निमंत्रण भेजा जा चुका है. साथ ही 125 संत परंपरा के चार हजार धर्मगुरुओं को को भी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *