ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

राजपाल यादव ने बदला अपना नाम

Rajpal Yadav

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी कॉमिक टाइमिंग से फैंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने 50 साल की उम्र में अपना नाम बदलने का फैसला लिया है. राजपाल यादव ने नए नाम में अपने पिता का नाम भी शामिल किया है यानी अब एक्टर ‘राजपाल नौरंग यादव’ के नाम से जाने जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजपाल का कहना है कि ‘राजपाल नौरंग यादव’ नाम हमेशा से उनके पासपोर्ट में लिखा हुआ है और अब उन्होंने सोचा कि क्यों न पर्दे पर भी यही नाम लिखा जाए. तो इसलिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया है यानी अब किसी भी फिल्म या वेब सीरीज में एक्टर का नाम ‘राजपाल नौरंग यादव’ लिखा हुआ दिखाई देगा.

बता दें, 16 मार्च 1971 में उत्तर प्रदेश के एक गांव में जन्में राजपाल यादव का मन फिल्मों में लगा और उन्होंने इसे ही अपना करियर बना लिया. राजपाल यादव अपने करियर की शुरुआती फिल्मों में गंभीर रोल्स में नजर आए. इसके बाद रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) की फिल्म ‘जंगल’ में तो उन्होंने विलेन का रोल किया.

राजपाल यादव ने दो शादियां की हैं. पहली पत्नी करुणा जिनकी एक बेटी ज्योति है, उनकी शादी 2017 में बैंक कैशियर से हुई है. ज्योति के जन्म के वक्त ही उनकी मां करुणा का निधन हो गया था. वहीं, दूसरी पत्नी राधा राजपाल की पहली पत्नी से से 9 साल छोटी हैं. राधा की भी एक बेटी हनी है और अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने दूसरी बेटी को जन्म दिया है. राजपाल ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया था कि मेरी छोटी बेटी हनी अब बड़ी बहन बन गई है.

राजपाल यादव की फेमस फिल्मों में से ‘जंगल’, ‘मैंने दिल तुझको दिया’, ‘तुम से अच्छा कौन है’, ‘गर्व’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘आन’, ‘वास्तु शास्त्र’, ‘कल हो ना हो’, ‘द हीरो’, ‘एक और एक ग्यारह’, ‘चोर मचाये शोर’, ‘मालामाल वीकली’, ‘बाबुल’, ‘चुप चुप के’, ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘गरम मसाला’, ‘भूल भुलैया’ शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *