ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

Rajnath Singh ने CM Yogi की जमकर की तारीफ

Rajnath Singh

नई दिल्‍ली. उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के मेल को गजब कॉम्बिनेशन कहा और जमकर तारीफ की. लखनऊ में राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा कि योगी का नाम सुनते ही अपराधियों की धड़कन रुक जाती है. राजनाथ सिंह ने कहा, ‘अगर सीएम योगी आदित्‍यनाथ नहीं होते तो लखनऊ के लिए इतने विकास कार्य मैं करा नहीं पाता. सीएम योगी के नेतृत्‍व में राज्‍य में हुए विकास कार्यों की गति की तारीफ करनी होगी.’

अन्य ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा, ‘केंद्र में पीएम और यूपी में सीएम योगी द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाएं बड़ी उपलब्धियां हैं. मैंने सीएम योगी को अगर रात में भी फोन किया तो भी उन्होंने सक्रियता के साथ काम किया. हमारा एक सपना लखनऊ के लिए है कि यातायात के मामले में लखनऊ की सुगमता बेहतर हो. लखनऊ की आबादी 45 लाख हो गयी और गाड़ियों की संख्या 26 लाख हो चुकी है.’ उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि लखनऊ यात्रियों के लिए आना जाना सुगम हो और सीएम के सहयोग की मांग की.

राजनाथ सिंह ने कहा कि सीएम योगी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी और महामारी के कारण अनाथ हुए बच्‍चों के लिए वित्‍तीय मदद की पेशकश करने के लिए उनकी सराहना करनी होगी. उन्‍होंने कहा, ‘केवल एक मुख्‍यमंत्री जो संवेदनशील है, वही ऐसा कदम उठा सकता है. मुख्‍यमंत्री की इस पहल ने मेरा दिल जीत लिया है.’ रक्षा मंत्री ने कहा कि उन्‍हें उत्‍तर प्रदेश की कानून-व्‍यवस्‍था के हालात पर ज्‍यादा बोलने की जरूरत नहीं है. अब स्थिति, साफ और स्‍पष्‍ट है कि योगी का नाम सुनते ही अपराधियों की धड़कन रुक जाती है. कोई चाहे कुछ भी कहे, लेकिन अपराधियों के खिलाफ सख्‍ती जरूर होनी चाहिए. अपराधियों को बक्‍शा नहीं जा सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *