लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे राजनाथ सिंह

लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे राजनाथ सिंह

रिपोर्टर:-प्रदीप दुबे

ग़ाज़ीपुर: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को दोपहर 12.50 बजे स्पेशल विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। रक्षा मंत्री के आगमन को देखते हुए वाराणसी एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद कर दिया गया था। रक्षा मंत्री ने वाराणसी एयरपोर्ट के मुख्य टर्मिनल भवन में स्थित वीआईपी लाउंज में 39 जीटीसी के ब्रिगेडियर और मेजर से वार्ता कर सेना के तैयारियों का जायजा लिया।

वार्ता के बाद कार द्वारा सड़क मार्ग से 1:15 बजे सैदपुर गाजीपुर के लिए प्रस्थान कर गए। जहां वे सैदपुर नगर के वार्ड संख्या 11 के मदारीपुर मोहल्ला निवासी डा. बिजेंद्र कुमार के शादी समारोह में शामिल होंगे। मालूम हो कि वर्ष 2002 में आश्रम पद्धति विद्यालय‚ वाराणसी में टाप करने वाले बिजेंद्र कुमार को उन्होंने गोद लिया था। गाजीपुर से लौटकर वे सायं चार बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे उसके बाद स्पेशल विमान से दिल्ली वापस लौट जायेंगे।

गाजीपुर जाते समय कैथी स्थित कृष्ण सुदामा ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के सामने संस्थान के वाइस चेयरमैन धर्मेंद्र यादव और सादात चेयरमैन प्रतिनिधि राजनाथ यादव के नेतृत्व में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान संस्थान के तमाम छात्र छात्राएं भी मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *