राजन कुमार को मिला “बॉलीवुड आइकोनिक अवार्ड 2021”

राजन कुमार को मिला “बॉलीवुड आइकोनिक अवार्ड 2021”

स्टेज पर लगातार अकेले बतौर एंकर अपनी प्रतिभा से सबको चौंका दिया राजन कुमार ने

  • शमा ईरानी

अमिताभ बच्चन के साथ फ़िल्म खुदा गवाह में काम करने वाले ऎक्टर अली खान ने मुम्बई में हीरो राजन कुमार को “बॉलीवुड आइकोनिक अवार्ड 2021” से नवाजा। इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया के आइकॉन हीरो राजन कुमार ने अली खान से यह ट्रॉफी लेकर उनका आभार व्यक्त किया। मुम्बई में आयोजित इस शानदार अवॉर्ड फंक्शन में राजन कुमार ने बतौर एंकर भी अपनी बेहतरीन प्रतिभा दिखाई और हॉल में मौजूद सभी लोंगो ने उनके टैलेंट को माना।

उनकी एंकरिंग की तारीफ की। कई घंटे तक लगातार राजन कुमार ने स्टेज को संभाला जो अपने आप में एक बड़ा कारनामा है। वन मैन आर्मी की तरह वह स्टेज पे लगातार डटे रहे, ऑडिएंस से मुखातिब रहे और उनका मनोरंजन भी करते रहे। खुद अली खान ने भी राजन कुमार की प्रतिभा से प्रभावित होकर उन्हें बधाई दी और कहा कि राजन कुमार एक बेहतरीन परफॉर्मर और एक कमाल ऎक्टर हैं। चार्ली चैप्लिन 2 के रूप में इन्होंने 5 हजार से ज़्यादा लाइव शोज़ करके गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाया है। “नमस्ते बिहार” जैसी हिंदी फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में उन्होंने अपनी गहरी छाप छोड़ी है। मैं उन्हें भविष्य के लिए भी ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं।”


हीरो राजन कुमार ने यहां मीडिया से बताया कि मुम्बई में अपने फेवरेट अदाकार अली खान के हाथों बॉलीवुड आइकोनिक अवार्ड 2021″ से सम्मानित होना मेरे लिए बड़े गर्व की बात है। यह प्रतिष्ठित सम्मान पाकर मैं गदगद हो गया, यह मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है।


कोरोना काल को देखते हुए और कोविड 19 की सभी गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए यह प्रोग्राम किया गया, जहां मास्क, सेनेटाइजर के इस्तेमाल के साथ साथ सोशल डिस्टेंस का खास ख्याल रखा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *