Raj kundra: ‘भाई साहब, ये किस लाइन में आ गए आप?’

Raj kundra: ‘भाई साहब, ये किस लाइन में आ गए आप?’

मुंबई: बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj kundra) की गिरफ्तारी से हर कोई चकित है. सोमवार 19 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन्हें पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें ऐप के जरिये दिखाने के मामले में गिरफ्तार (Raj kundra Arrest) किया है. उन्हें कोर्ट के आदेश पर 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा गया है. जब से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर सामने आई है, तब से वे ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. नेटिजंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

लोग फेसबुक और ट्विटर (Raj kundra twitter) जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर पूछता है, ‘भाई साहब, ये किस लाइन में आ गए आप?’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ 4 फरवरी को केस दर्ज हुआ था. उन पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत धारा 67 और 67A और भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 292, 293, 420 और 34 समेत कई धाराएं लगाई गई थीं. मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने उस बड़े रैकेट से पर्दा उठाया है, जो फिल्म इंडस्ट्री में काम देने के बहाने महिलाओं और युवाओं को पोर्नोग्राफी में धकेल रहे थे. इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *