प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से हुई लूट

प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से हुई लूट

रिपोर्टर:-धनंजय विश्वकर्मा

जौनपुर: शाहगंज कूरियर कम्पनी की शाखाओं से रुपए वसूलकर बोलेरो वाहन से जाने निकले रेडियंस कंपनी के कर्मचारी से सोमवार की सुबह करीब 11बजे इमरानगंज बाजार के समीप बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने असलहे के बल पर आतंकित करके लाखों रुपए से भरा बैग लूट कर दहशत फैला दिया। घटना के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए शाहगंज की तरफ भाग निकले।
बदमाशों की करास्तनी कूरियर कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


क्षेत्र के इमरान गंज बाजार स्थित ऑनलाइन कंपनियों के सामानों को सप्लाई करने वाली कंपनी इलास्टिक रन फ्लिपकार्ट का कार्यालय है। कंपनी का रेडियांस कंपनी से पैसे को कलेक्शन करने का कांट्रैक्ट है। सोमवार की सुबह करीब 11 बजे कंपनी के कर्मचारी पवन कुमार विश्वकर्मा पुत्र सत्यदेव निवासी धरनीधर पुर कोतवाली जौनपुर बोलेरो वाहन से चालक के साथ वसूली करने आया था।


नगर के विभिन्न स्थानों से कलेक्शन करके इमरानगंज बाजार स्थित इलास्टिक रन फ्लिपकार्ट ऑफिस से पांच लाख पचास हजार सात सौ रुपए कलेक्शन करके जैसे ही कार्यालय से नीचे उतरकर वाहन के पास पहुंचा पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाश असलहे के बल पर पवन कुमार को आतंकित करके रुपए से भरा बैग छीनकर असलहा लहराते हुए शाहगंज की तरफ भाग निकले। कलेक्शन किए गए रुपए से भरा एक और बैग बच गया।


पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जिसमें पुलिस ने 13 लाख रुपए होने का दावा किया है। जबकि पीड़ित के मुताबिक चार शाखाओं से वसूल की गई कुल राशि 15 लाख 78 हजार 874 रूपए बताई गई।


इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया लूट की घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। वहीं क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने बताया कि रुपए लेकर कार्यालय से बाहर आने पर दो युवकों ने कम्पनी का कर्मचारी बताकर पीड़ित के साथ गबन किया है।


भुक्तभोगी की तहरीर पर गबन की धारा में मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल कितने रुपए की लूट अथवा गबन हुआ इसे बताने से पुलिस बचती रही। वहीं पुलिस पीड़ित को मीडिया के सामने लाने से मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *