प्रिन्स सिंह राजपूत फिल्म ‘तेरी आँखों में वो जादू है’ को लेकर हैं एक्साइटेड

प्रिन्स सिंह राजपूत फिल्म ‘तेरी आँखों में वो जादू है’ को लेकर हैं एक्साइटेड

  • संवाददाता शमा ईरानी

मुंबई (वशिष्ठ वाणी): भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बाहुबली स्टार के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘तेरी आँखों में वो जादू है’ का भव्य मुहूर्त मुंबई में हो गया, जिसके बाद प्रिंस सिंह ने कहा कि मैं फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हूँ। इस फिल्म में मल्टी स्टार कास्ट के साथ काम करने का मौका मिलेगा. निर्माता जितेश दुबे और निर्देशक अजय कुमार के साथ काम करने को लेकर मै बहुत खुश हूँ. फिल्म में मैं अपना बेस्ट देने की भरपूर कोशिश करूंगा.


बता दें कि फिल्म ‘तेरी आँखों में वो जादू है’ का निर्माण श्री कृष्णा क्रिएशन के बैनर तले होने वाला है. प्रिंस सिंह राजपूत के लिए यह फिल्म बेहद अहम होने वाली है. प्रिंस कहते हैं कि उन्हें भोजपुरी भाषा से लगाव है और वे चाहते हैं कि भोजपुरी फिल्मों की ख्याति और भी बढ़े. इसके लिए वे अपने स्तर से हर संभव योगदान देने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि बिहार से होने के नाते भोजपुरी को आगे लेकर जाना मेरा भी फर्ज़ है.


गौरतलब है कि प्रिंस सिंह की अब तक दर्जनों फिल्मे प्रदर्शित हो चुकी है ! जैसे ”एगो प्रेम कथा”, ”फूल और कांटे”, ”मिशन पाकिस्तान” ”हमारा फर्ज़”, ”जींस वाली भौजी”, ”बागी भईल सजना हमार”, ”इडियन वीराज” आदि फ़िल्में रिलीज हो चुकी हैं.

जल्द ही उन की निर्देशक सुजीत सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म नरसिम्हा प्रदर्शित की जाएगी और
निर्देशक अजय कुमार की फिल्म ”ई रिश्ता जनम जनम के” बन कर तैयार है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *