Sat. Feb 24th, 2024

प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी नए साल की शुभकामनाएं ,राहुल गांधी ने कहीं यह बात

Modi

PM On New Year: नए साल ने दस्तक दे दी है. लोग इसका जमकर स्वागत कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (1 जनवरी) सुबह देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दीं. 

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, “सभी को 2024 की शुभकामनाएं. यह वर्ष सभी के लिए समृद्धि, शांति और अद्भुत स्वास्थ्य लेकर आए.

भारत के राष्ट्रपति ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “आइए हम समावेशी और सतत विकास में योगदान करने की नई प्रतिबद्धता के साथ नए साल का स्वागत करें।”

राहुल गांधी ने भी दी नए साल की शुभकामना

पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी पूरे देश को नए साल के मौके पर खास मैसेज पोस्ट करते हुए शुभकामनाएं दीं. राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, “नया साल आप सभी के जीवन में खुशियां और समृद्धि की सौगात और भारत में न्याय और मोहब्बत का पैगाम ले कर आए.”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का संदेश

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी इस खास मौके पर देशवासियों और कांग्रेस के नेताओं व वर्कर्स को नए साल की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, “इस नव वर्ष पर मैं आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं. वर्ष 2024 वह वर्ष होना चाहिए, जो एक बार फिर गरीबों और हाशिये पर पड़े लोगों को आशा और शक्ति वापस दे. यह महत्वपूर्ण है कि हम प्रत्येक नागरिक के अधिकारों के लिए एकजुट होकर लड़ें और सामाजिक न्याय सुनिश्चित करें. अपने संविधान और लोकतंत्र की रक्षा करना हमारा पवित्र कर्तव्य है. एक बार फिर, सभी को नववर्ष की बहुत-बहुत शुभकामनाएं”

प्रियंका गांधी ने लोगों से की ये खास अपील

कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी ने भी इस खास मौके पर लोगों से अपील करते हुए इजरायल और हमास के बीच युद्ध के हालात को लेकर एक्स पर लिखा, “जैसा कि हम नए साल की शुरुआत का जश्न मनाते हैं और एक-दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं कि हमारे जीवन में प्यार, शांति, हंसी और अच्छाई भर जाए. आइए हम गाजा में अपने भाइयों और बहनों को याद करें जो अपने जीवन के अधिकार पर सबसे अन्यायपूर्ण और अमानवीय हमले का सामना कर रहे हैं. एक तरफ हमारे बच्चे जश्न मना रहे हैं, जबकि उनके बच्चों की बेरहमी से हत्या की जा रही है. दुनिया के तथाकथित नेता चुपचाप देखते रहते हैं और सत्ता और लालच की तलाश में बेफिक्र होकर आगे बढ़ते रहते हैं.”

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *