छात्रसंघ वार्षिक चुनाव में अध्यक्ष मनोज पटेल व महामंत्री विकाश कुमार पटेल हुए निर्वाचित

छात्रसंघ वार्षिक चुनाव में अध्यक्ष मनोज पटेल व महामंत्री विकाश कुमार पटेल हुए निर्वाचित

रिपोर्टर: कमलेश गुप्ता

रोहनिया: डॉक्टर राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज भैरव तालाब का छात्र संघ वार्षिक चुनाव शनिवार को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हुआ। सुबह 8:00 बजे से ही मतदान प्रक्रिया शुरू हुआ। सभी प्रत्याशी अपने-अपने जीत के लिए मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए पैर पकड़कर वोट मांगते हुए दिखाई पड़ रहे थे।

विकाश कुमार पटेल


गहमा गहमी के बीच 2:00 बजे तक मतदान संपन्न हो गया मतगणना का कार्य 2:45 पर शुरू हुआ वहीं परिसर के बाहर प्रत्याशियों के समर्थक के अपने-अपने प्रत्याशियों की जीत की गणना के साथियों के पक्ष में नारेबाजी करते हुए दिखाई पड़ रहे थे मतगणना के लिए 4 टेबल बनाये गए।
छात्र संघ चुनाव अधिकारी डॉक्टर सुशील कुमार दुबे ने बताया कि कॉलेज में कुल मतदाता 2499 जिसमें 1316 मत पड़े जिसमें अध्यक्ष पद पर मनोज पटेल 715 मत पाकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बन्दना प्रजापति को 126मतों से पराजित किया उपाध्यक्ष पद पर अरविंद पटेल ने 918 मत पाकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी अमर सिंह को 548 मतों से पराजित किया तथा महामंत्री पद पर विकाश कुमार पटेल ने 845 मत प्राप्त कर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी दीपक कुमार पटेल को 405 मतों से पराजित किया पुस्तकालय मंत्री पद पर अंकित पाल को निर्विरोध चुने गए सभी नवनिर्वाचित प्रत्याशियों को विद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर के एन सिंह ने प्रमाण पत्र देते हुए पद व गोपीनीता शपथ की दिलाएं। सभी विजयी प्रत्याशियों को प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा के बीच उनके घर पर छोड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *