Sat. Feb 24th, 2024

कैंसर नहीं ये है पूनम पांडे की मौत बड़ी वजह, सामने आई रिपोर्ट 

Poonam Pandey Death: शुक्रवार की सुबह सामने आई बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने पूरे बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया था। जिसमें ये जानकारी दी गई थी कि एक्ट्रेस ने 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर की वजह से दुनिया को अलविदा कह दिया है। लेकिन अब एक्ट्रेस की मौत से जुड़ी एक ऐसा अपडेट सामने आया है। जिसे सुन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें ये दावा किया गया है कि एक्ट्रेस की मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं बल्कि ड्रग ओवरडोज़ से हुई है।

हालांकि ये कंफर्म नहीं है कि वो किस तरह की दवाइयों का सेवन कर रही थीं। आपको बता दें कि परिवार या फिर ऑफिशियल तौर पर अभी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर उनकी मौत की असली वजह क्या है?

परिवार से नहीं हो पा रहा कॉन्टैक्ट

एक दूसरे रिपोर्ट की मानें तो पूनम की मौत की खबर सामने आने के बाद से उनके परिवार से संपर्क नहीं हो रहा है। कहा जा रहा है कि परिवार को फोन करने की कोशिश तो की जा रही है, लेकिन सबका फोन बंद आ रहा है। अब देखना होगा कि आगे इस मामले में और क्या कुछ जानकारी सामने निकलकर आती है। 

पूनम पांडे के सोशल मीडिया पोस्ट में क्या लिखा था?

शुक्रवार को सुबह-सुबह पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट होता है। उसमें लिखा होता है, “ये सुबह हम सभी के लिए काफी मुश्किल है। ये बताते हुए दुख हो रहा है कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से हमने अपनी प्यारी पूनम को खो दिया।” ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि आखिर अचानक ऐसा कैसे हो सकता है। पूनम अभी सिर्फ 32 साल की थीं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *