Fri. Feb 23rd, 2024

Poonam Panday Death: 32 साल की उम्र में पूनम पांडे की मौत, कई सवालों पर सस्पेंस बरकरार

Poonam Pandey Death: विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है. दो फरवरी को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की मौत की खबर शेयर की गई. पूनम की अचानक मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. पूनम पांडे महज 32 साल की थीं. हालांकि एक्ट्रेस की मौत कब और कहां हुई है, इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है.

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर मौत की न्यूज की गई है शेयर

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला. दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे. हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे.”

पूनम पांडे की मौत की खबर से सदमे में फैंस

पूनम पांडे की मौत की खबर को उनकी पीआर टीम ने एबीपी न्यूज से कंफर्म किया है. हालांकि ये इंस्टा पोस्ट चार दिन पुरानी है. फैंस एक्ट्रेस की मौत की खबर के बाद से गहरे सदमे में है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर कर रहे हैं. 

रोहित वर्मा भी पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर से हैरान

डिजाइनर रोहित वर्मा भी पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर से हैरान हैं. उन्होंने अपने‌  पोस्ट के ज़रिए बताया है कि दो दिन पहले ही मुंबई में उन्होंने पूनम पांडे के साथ शूट किया था. उन्हें भी यकीन नहीं आ रहा है कि पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं हैं.एबीपी न्यूज़ से रोहित वर्मा ने कहा कि दो दिन पहले शूटिंग के दौरान पूनम पांडे बिल्कुल चुस्त-दुरुस्त नज़र आ रही थीं और लग नहीं रहा था कि उन्हें कैंसर है. रोहित ने बताया कि उन्हें भी ये जानकारी टीम की ओर से दी गयी है कि वो अपने होमटाउन कानपुर गयीं हुईं थीं और वहीं पर उनकी मौत हुई है.

पूनम पांडे कौन थी?

 पूनम पांडे एक बेहद फेमस मॉडल थीं. उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो मैसेज में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी. अपने इस दावे के साथ, वह पहली बार विवादों में आई थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो पूनम पांडे को आखिरी बार  कंगना रनौत के रियलिटी शो में देखा गया था. 

 पूनम की सैम बॉ्म्बे संग शादी विवादों में रही थी

पूनम ने सैम बॉम्बे से शादी कर भी खूब सुर्खी बटोरी थी. यह शादी सभी के लिए एक सरप्राइज की तरह थी. हालांकि उनकी शादी टिक नहीं पाई थी. उन्होंने 2020 में अपनी शादी के तुरंत बाद अपने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *