पुलिस ने किया दो तस्करों को किया गिरफ्तार, पौने सात किलो गांजा किया बरामद

पुलिस ने किया दो तस्करों को किया गिरफ्तार, पौने सात किलो गांजा किया बरामद

रिपोर्टर।। रन्धा सिंह

चन्दौली-बेन गांव के समीप से पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो बाइक सवार युवकों के पास से लगभग पौने 7 किलो गाजा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस दोनों युवकों को गिरफ्तार कर भारतीय दंड विधान के तहत मामला पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के गिरफ्त में आए दोनों युवक बिहार के निवासी बताए जा रहे हैं। दरसल ईलिया पुलिस क्षेत्र में वांछित वारंटी व शरारती तत्वों की धरपकड़ के लिए चेकिंग अभियान चला रहे थे।

इसी दौरान पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि दो युवक बिहार से एक बाइक पर गाजे की खेप लेकर बनरसिया माइनर होते हुये चकिया की तरफ जा रहे हैं तभी पुलिस ने बेन के समीप अपना जाल बिछाते हुये दोनों युवकों के आने का इंतजार करने लगी। कुछ समय के उपरांत एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई पड़े लेकिन पुलिस को देख वापस भागने लगे।

पुलिस को संदेह होने पर बाइक सवार यूको का पीछा कर कुछ ही दूरी पर पकड़ ली और प्रारंभिक पूछताछ करने लगी प्रारंभिक पूछताछ के दौरान युवकों से संतुष्ट जवाब न मिलता देख पुलिस ने उनके झोले की जामा तलाशी ली तो उसमें गांजा बरामद हुआ पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़कर थाने ले आई जहां कड़ाई से पूछताछ के दौरान युवकों ने बताया कि हम गांजे की खेती को बिहार से लेकर यूपी में सप्लाई देने जा रहे थे।

युवको ने अपना नाम सुरेन्द्र राजभर व धीरजा पासवान व पता चैनपुर जनपद कैमूर भभुआ बिहार बताया।पुलिस ने इस मामले पर मुकदमा अपराध संख्या 26/2021व 27/2021 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *