Sat. Feb 24th, 2024

पीएम ने अजमेर शरीफ के लिए भेजी चादर, मुस्लिम समुदाय ने जताई खुशी

Pm modi

PM Narendra Modi Sent A Chadar to Ajmer Sharif: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सबका साथ,सबका विकास और सब का विश्वास का नारा देते हैं. लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजमेर के ख्वाजा गरीब नवाज को चादर पेश की है. साथ ही देश की जनता को एक खास संदेश भी दिया है. वहीं अजमेर शरीफ (Ajmer Sharif) में चादर पेश किए जाने की जानकारी के बाद मुस्लिम समाज में मन मे क्या है? क्या मुस्लिम समाज में पीएम मोदी को लेकर विश्वास बन रहा है. जोधपुर का मुस्लिम समाज पीएम के बारे में क्या सोचता है.

इन्हीं  सब सवालों का जवाब जानने के लिए एबीपी न्यूज संवाददाता ने जोधपुर के भीतरी शहर उदय मंदिर आसान और बंबा मोहल्ला में रहने वाले मुस्लिम लोगों से बातचीत की. बातचीत में जोधपुर के रहने वाले राशिद खान अब्बासी ने पीएम को लेकर कहा कि वो हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं. हिन्द के शहंशाह हैं. वो अच्छा काम कर रहे हैं.  पहले तीन तलाक जैसी कुरीति को हटाकर पीएम ने मुस्लिम बहनों का दिल जीता. अब अजमेर शरीफ में चादर पेश करके उन्होंने हमारा दिल जीत लिया है. 

जोधपुर के मुस्लिम के लोगों ने पीएम के लिए कही ये बात

उन्होंने कहा कि हम लोगों को बहुत खुशी है. प्रधानमंत्री देश के मुसलमानों के बारे में सोच रहे हैं. एक और शक्स समसुद्दीन खान ने कहा कि अजमेर के ख्वाजा गरीब नवाज पर हर कोई चादर चढ़ता है. वहां पर हर कोई जा सकता है. देश में कोई भी मंदिर, मस्जिद या गुरुद्वारा जाए, किसी तरह की रोक-टोक नहीं है. सब आजाद हैं. देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जब हार गई थी, तो उन्होंने अजमेर शरीफ में चादर पेश की थी. इसके बाद उनको रिकॉर्ड तोड़ सीटों पर जीत मिली थी. 

पीएम लगातार मुसलमानों में जगा रहे हैं विश्वास

समसुद्दीन खान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार मुसलमानों में विश्वास जगा रहे हैं. सभी लोग प्रधानमंत्री को वोट देते हैं. हिंदू भी देते हैं. मुस्लिम भी देते हैं. इसी तरह एक और शक्स मुन्ना भाई ने कहा कि हमारा देश तेजी से विकास कर रहा है. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जातपात और हिंदू मुस्लिम को छोड़कर देश की जनता के विकास पर काम कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि वह मुस्लिम युवाओं के विकास के लिए नए आयाम खोलेंगे.

मोहम्मद इसाक खान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है. पीएम मोदी ने पहले तीन तलाक जैसी कुरीति को हटाकर मुस्लिम बहनों का दिल जीत लिया. अब अजमेर शरीफ में चादर पेश की है. इससे हम लोगों में उनके प्रति विश्वास और गहरा हो रहा है.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *