टीका लगवाते समय मुस्कुराने लगे पीएम नरेंद्र मोदी

टीका लगवाते समय मुस्कुराने लगे पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: राजनेता मोटी चमड़ी वाले होते हैं, क्या आप सुई का उपयोग कर रहे हैं जो जानवरों के इलाज के लिए उपयोग किया जाता है? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (पीएम नरेंद्र मोदी) ने सोमवार को कोरोनोवायरस टीकाकरण से पहले नर्सों को मजाकिया लहजे में यह कहकर माहौल को हास्यपूर्ण बना दिया। पीएम मोदी ने दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में COVID वैक्सीन लगाई।

जब पीएम मोदी सुबह एम्स पहुंचे, तो एम्स के मेडिकल स्टाफ में उनकी अचानक उपस्थिति स्वाभाविक थी। इसे भांपते हुए पीएम मोदी ने तुरंत कर्मचारियों से बात करना शुरू किया। उन्होंने नर्सों से उनके नाम, जन्म स्थान आदि के बारे में पूछा ताकि वह सहज हो सकें।

इसके बाद, तनाव के माहौल को पूरी तरह से कम करने के लिए, उसने नर्सों से मजाकिया लहजे में पूछा कि क्या वह टीकों के लिए जानवरों के इलाज में इस्तेमाल होने वाली सुइयों का इस्तेमाल करेंगी। नर्सों ने कुछ समय तक इस सवाल को पूरी तरह से नहीं समझा। इसके बाद, पीएम मोदी ने उन्हें समझाया कि राजनेताओं को बहुत मोटी चमड़ी वाला माना जाता है और इसलिए वे उनके लिए कुछ विशेष मोटी सुइयों का उपयोग करने की योजना भी बना रहे थे। यह सुनकर नर्सें न केवल हंसी में बल्कि शांति से भी हंसने लगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *