Fri. Feb 23rd, 2024

दूसरी बार केरल पहुंचे पीएम मोदी, गुरुवायुर और त्रिपरायर में करेंगे पूजा-अर्चना; 4000 करोड़ के प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन

PM modi

PM Modi Kerala Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के केरल दौरे पर हैं. अपने दौरे के दूसरे दिन उन्होंने गुरुवायुर पहुँच के पूजा-अर्चना की. इसके साथ ही उन्होंने त्रिशूर जिले के त्रिपरायर श्री राम मंदिर में भी पूजा की. 16 जनवरी की शाम को प्रधानमंत्री केरल पहुंच गए थे. आज (17 जनवरी) की सुबह साढ़े छह बजे उन्होंने गुरुवायुर के लिए प्रस्थान किया. यहां प्रधानमंत्री अभिनेता से नेता बने सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल होंगे. इसके बाद कोच्चि लौट कर प्रधानमंत्री कोचीन शिपयार्ड से जुड़े 4000 करोड़ के कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे. 

इन परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन 

अपने केरल दौरे के दूसरे दिन प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड कोच्चि के मौजूदा परिसर में लगभग ₹ 1,800 करोड़ की लागत से बनाए गए नए ड्राई डॉक का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही लगभग ₹970 करोड़ की लागत से बनाए गए इंटरनेशनल शिप रिपेयर फैसिलिटी (ISRF) प्रोजेक्ट का भी उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 11 बजे मरीन ड्राइव पर 6000 शक्ति केंद्रों के प्रभारियों की एक पार्टी बैठक को संबोधित करने वाले हैं. 

मंगलवार को कोच्चि में किया था रोड शो

अपने कोच्चि दौरे के पहले दिन यानि 16 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी शाम करीब 5 बजे कोच्चि पहुँच गए थे. कोच्चि पहुँच कर उन्होंने शाम करीब 7 बजे से महाराजा कॉलेज ग्राउंड से एर्नाकुलम सरकारी गेस्ट हाउस तक रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने हॉस्पिटल रोड और पार्क एवेन्यू रोड से 1.3 किमी की दूरी तय की. इस बारे में बयान देते हुए बीजेपी ने कहा कि प्रधानमंत्री का रोड शो को देखने के लिए करीब 50,000 पार्टी कार्यकर्ता शहर में जुटे थे. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *