(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Tue. Apr 16th, 2024

PM Modi In Salem: स्पीच देते हुए अचानक रोने लगे पीएम, देखें विडियो 

मोदी सरकार

PM Modi In Salem: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को तमिलनाडु के सलेम में भाजपा के एक कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां अपने भाषण में पीएम मोदी ने विपक्ष के INDIA गठबंधन को जमकर घेरा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को तमिलनाडु के सलेम में एक रैली को संबोधित कर समय भावुक हो गए, क्योंकि उन्होंने एक दशक पहले मारे गए भाजपा सदस्य को याद किया. भाजपा की ओर से आयोजित एक सार्वजनिक रैली में पीएम मोदी ने दिवंगत भाजपा नेता केएन लक्ष्मणन समेत जिले से जुड़ी तीन बड़ी शख्सियतों को श्रद्धांजलि अर्पित की. हालांकि पीएम ऑडिटर रमेश के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए, जिनकी हत्या कर दी गई थी.

पीएम मोदी ने पार्टी के लिए रमेश के समर्पित कार्यों के बारे में बताया. इस दौरान पीएम कुछ देर के लिए रुके और कहा कि वे एक मेहनती व्यक्ति और एक कुशल वक्ता थे. पीएम ने कहा कि मैं ऑडिटर रमेश को नहीं भूल सकता. दुर्भाग्य से आज रमेश हमारे बीच नहीं हैं. उन्होंने पार्टी के लिए दिन-रात मेहनत की, लेकिन उनकी हत्या कर दी गई. आज मैं उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

क्या हुआ था रमेश के साथ?

सलेम के एक सम्मानित ऑडिटर और राज्य महासचिव वी रमेश पर जुलाई 2013 में उनके घर पर हमला किया गया था. प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में पार्टी के विकास में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए दिवंगत लक्ष्मणन को भी सम्मानित किया. इस बीच अपने संबोधन में पीएम मोदी के विपक्षी INDIA गठबंधन के नेताओं पर हिंदू धर्म का जानबूझकर अपमान करने का आरोप लगाया. कहा कि विपक्ष के नेता का धर्म के खिलाफ हर बयान बहुत सोचा-समझा है.

जानबूझकर हिंदू धर्म को अपमानित कर रहा विपक्ष

पीएम मोदी ने कहा कि INDIA गठबंधन के लोग बार-बार हिंदू धर्म का अपमान कर रहे हैं. विशेष रूप से हिंदू धर्म के खिलाफ उनका हर बयान बहुत सोच-समझकर दिया जाता है. DMK और कांग्रेस का INDIA गठबंधन दूसरे धर्म का अपमान नहीं करता है. यह गठबंधन किसी और के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोलता है. हालांकि, जब हिंदू धर्म की बात आती है, तो वे इसका दुरुपयोग और अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *