Sat. Feb 24th, 2024

दिग्गज अभिनेता की बेटी की शादी में शामिल हुए पीएम मोदी, नवविवाहित जोड़े के साथ तस्वीरें हुईं वायरल

फिल्म अभिनेता और राजनेता सुरेश गोपी की बेटी भाग्य सुरेश की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. इस दौरान प्रधानमंत्री ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया. शादी समारोह में फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां भी शामिल हुईं।

प्रधानमंत्री ने भाजपा नेता गोपी सुरेश की बेटी भाग्य सुरेश और वरण श्रेयस को वर्णमालयम भेंट किया। पीएम राज्य के दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार शाम कोच्चि पहुंचे. पीएम मोदी बुधवार सुबह त्रिशूर के गुरुवयूर श्री कृष्णास्वामी मंदिर में अभिनेता और बीजेपी नेता सुरेश गोपी की बेटी के विवाह समारोह में शामिल हुए। दर्शन के बाद पीएम करीब 25 मिनट तक गुरुवायूर मंदिर में रुके. इस दौरान प्रधानमंत्री ने शादी समारोह में हिस्सा लिया.

गुरुवयूर मंदिर में दर्शन के दौरान प्रधानमंत्री पूजा करते समय ‘मुंडू’ (धोती) और ‘वेष्टी’ (शरीर का ऊपरी हिस्सा शॉल) यानी केरल की पारंपरिक पोशाक पहने नजर आए। गुरुवायुर मंदिर भगवान गुरुवायुरप्पन (भगवान कृष्ण) को समर्पित है। केरल में हिंदुओं के लिए एक महत्वपूर्ण पूजा स्थल।

गुरुवयूर मंदिर में दर्शन के दौरान पीएम मोदी गोपी सुरेश की बेटी की शादी में शामिल हुए. भाग्य सुरेश की शादी ‘नादापंथल’ मंदिर के कल्याण मंडपम में हुई थी। खबरों के मुताबिक लड़की पक्ष की ओर से पीएम मोदी शादी समारोह में पहुंचे. ऐसे में लड़की पक्ष की ओर से पीएमए ने वर-वधू को माला पहनाकर स्वागत किया.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *