Fri. Feb 23rd, 2024

पवन सिंह ने सनी लियोन के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, आखिर क्या है वजह

Pawan Singh celebrated his birthday with Sunny Leone

Pawan Singh celebrated his birthday with Sunny Leone: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने धूमधाम से मुंबई में अपना बर्थडे मनाया। उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उनके अपनों और दोस्तों के अलावा वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी मौजूद थीं। सनी लियोनी ने उन्हें केक खिलाकर जन्मजदिन की बधाई दी। इस स्पेशल डे का वीडियो इंटरनेट पर खूब छाया है।

भोजपुरी सिनेमा की दुनिया के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने आज शुक्रवार को धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। पवन सिंह ने 5 जनवरी को अपने दोस्तों और फैन्स के साथ मिलकर अपना जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर पवन सिंह के साथ मुंबई में सनी लियोनी भी मौजूद थीं। सनी ने केक कटिंग के बाद सबसे पहले पवन सिंह को केक खिलाया। बता दें कि पवन सिंह ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया है।

पवन सिंह का बर्थडे सेलिब्रेशन

इस सेलिब्रेशन पर पवन सिंह के करीबी दोस्त और कुछ फैन्स के अलावा वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी भी मौजूद थीं। इस मौके को खास बनाते हुए सनी ने उन्हें केक काटकर खिलाया और उनके अपनों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

पवन सिंह के जन्मदिन पर इसलिए मौजूद थीं सनी लियोनी

पवन सिंह के जन्मदिन पर सनी लियोनी की मौजूदगी की खास वजह है। दरअसल दोनों अगले प्रॉजेक्ट में साथ नजर आनेवाले हैं। बता दें कि पवन सिंह और सनी लियोनी ‘तेरी लाल चुनरिया’ गाना लेकर आ चुके हैं जो आज यानी 5 जनवरी को भोजपुरी स्टार के बर्थडे पर ही रिलीज किया गया है। बताया जा रहा है कि ये गाना भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री का सबसे महंगा गाना जिसे लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *