ट्रिपल मर्डर से फैली दहशत

ट्रिपल मर्डर से फैली दहशत

पुलिस ने कहा दूसरी जगह से लाकर ठिकाने लगाने की थी मंशा।

संवाददाता बृजेंद्र दुबे

मीरजापुर: चुनार थाना क्षेत्र के सीखड़ स्थानीय क्षेत्र में अमरा बाईपास रोड मेडिया मार्ग 74 पर नंदूपुर रुदौली के बीच सड़क किनारे तीन युवकों का खून से लतपथ शव मिलने से सनसनी फैली गयी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार की सुबह स्थानीय चुनार थाना क्षेत्र के नंदपुर रुदौली गांव के पास ग्रामीणों शौच करने के लिए गए हुए थे। इसी बीच ग्रामीणों की नजर सड़क किनारे पड़े तीन शव पर गया, जो कि कार के कवर से ढका गया था। शव देखकर स्थानीय लोगो ने इसकी सुचना पुलिस को सूचना दिया, जहां पुलिस शव को कब्जे में लेकर जमातलाशी लिया। इस दौरान मृतक ड्राइवर पिंटू यादव के पास से मिले डायरी व ड्राइविंग लाइसेंस से पहचान किया गया। मृतक तीनों युवकों का पहचान राजकुमार उर्फ पिंटू यादव पुत्र घुघली यादव उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम व थाना गोरारी जनपद रोहतास, बिहार 2- ओम कुमार पुत्र जमीदार साव उम्र 30 वर्ष निवासी जमुआ थाना गोरारी जनपद रोहतास, बिहार व पिंटू कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी अमरी तालाब करवरिया जनपद सासाराम, बिहार के रूप में हुआ। शव को देखकर प्रतीत हो रहा है कि तीनों की धारदार हथियार से हत्या किया गया है। पुलिस द्वारा मोबाइल से पता करने पर मृतक पिंटू यादव के भाई बिट्टू द्वारा बताया गया की शनिवार को साय पांच बजे के करीब मेरा भाई राजकुमार यह कहकर निकला था कि चार-पांच दिन बाद वापस आएगा। रास्ते में दोस्त ओम और गाड़ी मालिक पिंटू कुमार इंतजार कर रहे हैं। देर रात्रि 11 बजे के बाद से मेरा भाई का फ़ोन बंद बता रहा था, जिसके बाद तीनों का शव चुनार कोतवाली क्षेत्र के नंदूपुर देवली के बीच सड़क किनारे स्कॉर्पियो गाड़ी के कवर से ढका हुआ मिला। घटनास्थल का एक घंटा बाद एडिशनल एसपी महेश सिंह अत्री पहुंच कर जायजा लिया। फिलहाल पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही में जुट गई है।

शव का डंपिंग जोन बना वाराणसी बॉर्डर

जिले में इन दिनों वाराणसी बार्डर शव का डंपिंग जोन बन चुका है। इससे पहले वाराणसी जनपद के दो युवकों का शव बार्डर से सटे अहरौरा इलाके से मिला था, यही नही इससे पहले भी कई शव बरामद हो चुके है। सड़क किनारे इस तरह से शव मिलना पुलिस की रात्रि गश्त का पोल खोल रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुटी हुई है, जहां जल्द कार्यवाही की बात कह रही है।

मृतक की जेब से बरामद हुआ दो जिंदा कारतूस

फैली सनसनी के बीच पहुंची पुलिस को एक मृतक के पॉकेट से एक जिंदा कारतूस और डायरी मिला । जिस पर पता रोहतास बिहार लिखा है । तीनो मृतक पुरुष हैं । उनके शव सड़क किनारे चार पहिया वाहन के कवर से ढके गए थे। सुबह ग्रामीणों की नज़र पड़ी।तीनों के चेहरे पर धारदार हथियार के निशान पाए गए। पुलिस का मानना है कि हत्या के बाद तीनों के शव को सड़क किनारे लाकर फेंका गया ।

एक शव से डायरी भी हुई बरामद

चुनार थाना क्षेत्र में मिले तीन अज्ञात व्यक्तियों के शव सभी की उम्र 40 वर्ष से कम है । एक शव के पास से डायरी मिली है जिसके आधार पर उसका नाम राजकुमार यादव उर्फ पिंटू है तथा बिहार का रहने वाला है । यह भी पता चला है कि सोनभद्र के रहने वाले किसी गाड़ी मालिक की स्कॉर्पियो वह चलाता था । उसके परिवारजनों से संपर्क किया गया है अन्य दोनों शवों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है । पंचायतनामा की कार्यवाही में पुलिस जुटी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *