अपना दल एवं जन अधिकार पार्टी के द्वारा संयुक्त मोर्चा के तत्वाधान में श्रध्दांजली सभा का आयोजन

अपना दल एवं जन अधिकार पार्टी के द्वारा संयुक्त मोर्चा के तत्वाधान में श्रध्दांजली सभा का आयोजन

संवाददाता मनीष कुमार मिश्रा

बड़ागांव: अपना दल के कर्मठ कार्यकर्ता सुरेन्द्र पटेल के शहादत दिवस के अवसर पर अपना दल एवं जन अधिकार पार्टी के द्वारा संयुक्त मोर्चा के तत्वाधान में बड़ागांव क्षेत्र के बसनी गांव में स्थित रामलीला मैदान में एक श्रध्दांजली सभा का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि मोर्चा के संयोजक एवं जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबु सिंह कुशवाहा एवं अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष पल्लवी पटेल के द्वारा श्री सिंह को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ ही भाजपा सरकार को किसान, पिछड़ा वर्ग एवं दलित और शोषित समाज विरोधी बताते हुए प्रदेश और केंद्र से भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

वही पंचायत चुनाव के साथ प्रदेश के चुनाव के लिए बिगुल फूंकते हुए पिछड़ा वर्ग और दलित एवं कामगार बिरादरी को एक जुट होकर संयुक्त मोर्चा के प्रत्याशियों के हक में मतदान करने का आह्वान किया गया।जन अधिकार मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संयोजक बाबु सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में आधा दर्जन से ज्यादा घटक दलों के राष्ट्रीय अध्यक्षों सहित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया। जिसको संबोधित करते हुए संयोजक बाबु सिंह कुशवाहा ने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा की कृषि बिल पुरी तरह से किसानों के खिलाफ बनाया गया है जिससे सिर्फ कुछ गिने चुने व्यापारियों का ही भला होगा किसान निधि किसानो के लिए एक छलावा है हमें अपने वोट की ताकत पहचान कर आने वाले चुनाव में अपने समाज के प्रत्याशियों को विजय दिलाना चाहिए।

वही पल्लवी पटेल ने अपने संबोधन में कहा डा0 सोनेलाल पटेल ने कमेरा समाज को एकजुट करने के लिए अपना बलिदान दिया है मैं भी अपने समाज के हर सुख दुख में हमेशा साथ रहुंगी। वही राष्ट्र उदय पार्टी के बाबु राम पाल ने कहा भाजपा सरकार में किसानो एवं दलितों का भला नही हो सकता। भारतीय वंचित समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा भाजपा के राज में उत्तर प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। वही अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में कमेरा समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा की स्व0 सुरेन्द्र पटेल ने हमेशा पार्टी को मजबूत करने के साथ कमेरा समाज के लिये अपना बलिदान दिया है जिसे हम सभी हमेशा याद रखेंगे।

वही घटक दलों के पदाधिकारियों द्वारा बलदेव पी जी कालेज के नव निर्वाचित अध्यक्ष प्रभात वर्मा, सहित अन्य छात्र नेताओं को साफा पहनाकर कर सम्मानित किया गया।समारोह का संचालन गगन यादव ने किया।इस दौरान मुख्य रूप मंडल अध्यक्ष राजेश पटेल सत्य प्रकाश सिंह, प्रोफेसर हीरा लाल यादव, शशि प्रताप सिंह, गंगा राम यादव, अशोक पटेल, देवा पटेल, विनोद सोनकर, विकास सोनकर सहित अन्य कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं हजारों कार्यकर्ता कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *