ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

HWCT ट्रस्ट द्वारा नेत्रहीनों को दिया गया एक माह का राशन

HWCT 3
Book ADS Vashishtha Vani

मुंबई / वशिष्ठ वाणी: एचडब्ल्यूसीटी (HWCT) ने मलाड पश्चिम क्षेत्र में दृष्टि हानि और विकलांग व्यक्तियों और एकमात्र कमाने वाले 90 परिवारों को मासिक किराने का सामान वितरित किया है। ये परिवार अपने रोजगार और बचत के नुकसान के कारण संसाधनों की कमी का सामना कर रहे थे।


HWCT 2


गणपति और दिवाली के त्योहारी सीजन में, एचडब्ल्यूसीटी (HWCT) अपने दाताओं के समर्थन और योगदान के साथ आगे आया है जिन्होंने नेत्रहीनों को किराना किट का समर्थन किया है। एचडब्ल्यूसीटी के संस्थापक कल्पेश काबरा कहते हैं, हमें अपने साथी नागरिकों की मदद करनी है, जिन्हें त्योहारी सीजन के दौरान इस तरह की जरूरत होती है।


HWCT 1


एचडब्ल्यूसीटी (HWCT) लॉकडाउन के बाद से हर महीने पीडब्ल्यूडीएस को ऐसी किट बांट रहा है। एचडब्ल्यूसीटी इंडिया फाउंडेशन (Human Welfare Charitable Trust) एक सार्वजनिक चैरिटेबल ट्रस्ट, गैर-लाभकारी, चैरिटेबल संगठन है, जिसकी स्थापना 2014 में समाज के कमजोर आर्थिक वर्गों का समर्थन करने और किसी भी रूप में जीवन बचाने के लिए हस्तक्षेप करने के प्राथमिक लक्ष्य के साथ की गई थी।


HWCT 4


हमारा दृढ़ विश्वास है कि कोई भी प्रजाति अलग-थलग नहीं रह सकती, यहाँ तक कि मनुष्य भी नहीं। केवल जब सभी जीवन रूप एक साथ आते हैं और सद्भाव में मौजूद होते हैं, तभी एक पारिस्थितिक संतुलन हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *