पंचायत चुनाव में बीजेपी के लोगों से मंहगाई पर सवाल कर लेना: ओमप्रकाश राजभर

पंचायत चुनाव में बीजेपी के लोगों से मंहगाई पर सवाल कर लेना: ओमप्रकाश राजभर

रिपोर्टर प्यारेलाल यादव


चिरईगांव: राष्ट्रवीर महाराजा सुहेलदेव की जयंती समारोह में स्थानीय ब्लॉक के सन्दहा स्थित मैदान में मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे सुहेलदेव भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर योगी सरकार पर मंहगाई व लचर कानून व्यवस्था पर जमकर निशाना साधा।

अध्यक्ष राजभर ने कहा कि जब बीजेपी के लोग सत्ता से बाहर थे तो मंहगाई के मुद्दे पर छाती पीटते थे। अब जनता का अपार समर्थन मिल गया तो जनहित के मुद्दे को दरकिनार कर दिया।

अध्यक्ष राजभर ने बीजेपी का फुलफार्म भी अपने अंदाज में बताया भाजपा मतलब भारतीय झूठ पार्टी होता है। इस पार्टी का कोई नेता पंचायत चुनाव में आये उससे जनता पूछे अच्छे दिन कहा गए। जनता अब अच्छे दिन नही चाहती उनको पुराने दिन की ही जरूरत है।

उन्होंने मंहगाई के मुद्दों पर सरकार को कटघरे खड़ा करते कहा कि अब नही चाहिये अच्छे दिन। वहीं केंद्र सरकार को किसानों के मुद्दे में कटघरे खड़ा करते कहा कि केंद्र का सर्वनाश होना तय है। बीजेपी कभी हिन्दू मुसलमान के नाम पर, कभी मंदिर मस्जिद के नाम पर, कभी जय श्री राम के नाम पर, अब महाराजा सुहेलदेव के नाम पर 2022 का चुनाव में आने के लिए लगी है।

10 पार्टियों को मिलाकर भागीदारी संकल्प मोर्चा भाईचारा के नाम पर, शिक्षा,रोजगार, घरेलू बिजली बिल माफी, के नाम पर, शराब बंदी के नाम पर, सुलभ स्वास्थ चिकित्सा के नाम पर चुनाव लड़ेगी।

2022 में सरकार बनाकर गरीबो को स्नातकोत्तर तक मुफ्त शिक्षा देगी। वहीं सभा को प्रदेश उपाध्यक्ष शशिप्रताप सिंह ने कहा कि सुहेलदेव राजभर की जयंती समारोह पूरे वर्ष तक विधानसभा वार मनाया जाता रहेगा महाराजा सुहेलदेव जी के विचारों का यह देश रहा है और यह देश भी उनके सोच और विचार पर ही चलकर आगे बढ़ेगा नित्यानंद पांडेय संगठन प्रभारी शिवपुर विधानसभा ने किया संचालन-दिनेश देव राजभर प्रमुख महासचिव अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गणेश चौहान ने किया मुख्य वक्ता अजगरा विधायक विधायक कैलाश नाथ सोनकर, भागीदरी पार्टी पी राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद्र पजप्ती, प्रदेश उपाध्यक्ष शशिप्रताप सिंह, नित्यानंद पांडेय , शिवलाल यादव, डॉ बलिराज राजभर, सुनील पटेल, मंडल अध्यक्ष रमेश राजभर, गणेश चौहान, पप्पू तिवारी, दसरथ राजभर , जागेश्वर राजभर , सुमित राजभर, प्रदीप राजभर, आदि लोग रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *