सरकार बनने पर मुफ्त बिजली और स्वास्थ्य सेवा: ओमप्रकाश राजभर

सरकार बनने पर मुफ्त बिजली और स्वास्थ्य सेवा: ओमप्रकाश राजभर

महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ

वाराणसी/पिंडरा। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 2022 में भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनेगी। सरकार बनते ही गरीबो को बिजली, शिक्षा व स्वास्थ्य की सुविधा पूर्णत निःशुल्क मिलेगी।नौजवान व बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। उक्त बातें पिंडरा बाजार में मंगलवार को पार्टी कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर कही। उन्होंने सरकार के ऊपर मंहगाई, बेरोजगारी और एक जाति विशेष को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहाकि सरकार केवल अपने गुणगान कर रही है।

गरीबों के शिक्षा के लिए दम्भ तो भर रही है लेकिन कोरोना के नाम पर विद्यालय तो बन्द कर दिया गया लेकिन चुनावी सभा और दारू की दुकान खोली जा रही है। क्या वहाँ कोरोना नही है? गरीबो को बिना मास्क मिलने पर पुलिस द्वारा पीटा जा रहा और नेता बिना मास्क रोड- शो कर रहे हैं।

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहाकि पूरे प्रदेश के 2500 जिला पंचायत के पदों पर प्रत्याशी खड़ा किया है। यह विस् चुनाव के पहले मिनी विस् चुनाव है।भाजपा एड़ी चोटी का जोर लगा रही है।

लेकिन जनता नकार चुकी है। कार्यालय के उद्घाटन के बाद जिला पंचायत सेक्टर 6 के प्रत्याशी नौशाद खा के लिए पिंडरा में जनसम्पर्क किया। इसके बाद रविवार को सड़क दुर्घटना में मृत कृष्णा प्रसाद उर्फ खरपत्तू राजभर के घर पहुचकर शोक संवेदना व्यक्त की और पार्टी स्तर पर सहयोग देने का आश्वासन दिया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष गणेश चौहान, कुलदीप प्रजापति, कमला गुप्ता, राजकुमार गुप्ता, इलियास खान, विनोद भारती, चन्द्रमा राजभर, रहीम शेख, संजय मौर्य, भरत पटेल,परवेज कादिरखान, शहजाद,शेख, अनुराग पांडेय, शानू सिंह, नुकरुद्दीन एडवोकेट समेत अनेक लोग रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *