Fri. Feb 23rd, 2024

गुना बस हादसे में बढ रही डेड बॉडी की संख्या, 13 लोगों के जिंदा जलने की पुष्टि

guna bus accident: मध्य प्रदेश के गुना में सवारी बस में लगी आग में 11 लोग जिंदा जल गए हैं. ताजा अपडेट के मुताबिक 12 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं. कलेक्टर तरुण राठी ने कहा, “हादसे में 11 लोगों की मृत्यु हुई है और 14 घायलों को जिला अस्पातल में भर्ती कराया गया है…मामले की विस्तृत जांच की जाएगी…” 

14-16 लोग बुरी तरह से झुलझ गए

लेटेस्ट अपडेट में 13 लोगों के जिंदा जलने की पुष्टि हो चुकी है. करीब 14-16 लोग बुरी तरह से झुलझ गए हैं. 

एसपी विजय खत्री ने पुष्टि की है बस में लगी आग पर काबू पा लिया है. भोपाल के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने गुना बस दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपए की सहायता

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गुना जिले में हुई बस दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं. घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कराई जाएगी. उन्होंने परिवहन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इस तरह की दुर्घटनाओं की पुनर्रावृत्ति न हो.

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने जिला प्रशासन को बस दुर्घटना में मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता देने के निर्देश दिए हैं.

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक बस में आग की लपटें इतनी भयानक थी कि कोई बाहर से बस में सवार लोगों को बचाने के लिए अंदर नहीं घुस सका. 

डंपर ने टक्कर मार दी थी

बता दें, गुना से आरोन जा रही बस में बुधवार रात डंपर ने टक्कर मार दी थी. टक्कर के बाद बस में आग लग गई, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई और 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.

बताया जाता है कि बस बुधवार रात करीब आठ बजे गुना से आरोन के लिए रवाना हुई थी.  बस जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर घूम घाटी पर पहुंची ही थी कि डंपर ने टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बस घाटी से टकराई और आग लग गई. बस बिना फिटनेस और बीमा के दौड़ रही थी. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *