ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

महाराष्‍ट्र की गठबंधन सरकार में कोई दरार नहीं: अजित पवार

Ajit Pawar

नासिक: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने कहा है कि राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन सहयोगियों के बीच दरार का दावा करने वाली खबरों में कोई दम नहीं है. राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता ने भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल पर भी निशाना साधा, जिन्होंने उन पर और एक अन्य राज्य मंत्री के खिलाफ मुंबई पुलिस के बर्खास्त अधिकारी सचिन वाजे द्वारा लगाए गए आरोपों की सीबीआई जांच की मांग की है.उन्होंने कहा, ”पुलिस विभाग की छवि खराब करने वाले जेल में बंद अपराधी द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर चंद्रकांत पाटिल ने यह मांग की है. जब चंद्रकांत दादा (भाजपा) सरकार में राजस्व, लोक निर्माण और सहकारिता मंत्री थे, तब कोल्हापुर से शिवसेना विधायक राजेश क्षीरसागर ने पाटिल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे.”

अजित पवार ने कहा कि राकांपा अध्यक्ष शरद पवार पहले ही कह चुके हैं कि महा विकास अघाड़ी (Maha Vikas Aghadi) सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी.सत्तारूढ़ गठबंधन में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस शामिल हैं.उन्होंने कहा, ”हमने अपना मुख्यमंत्री चुना है और वह भी पांच साल के लिए. निर्णय तीनों दलों के शीर्ष नेताओं – सोनिया गांधी (कांग्रेस), शरद पवार (राकांपा) और उद्धव ठाकरे (शिवसेना) द्वारा लिया गया था.”

उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा, ”हमारे नेता शरद पवार ने कहा है कि सरकार सत्ता में पांच साल पूरे करेगी. कांग्रेस नेता नाना पटोले और बालासाहेब थोराट ने भी कहा है कि सोनिया जी चाहती हैं कि यह सरकार पांच साल तक बनी रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *