Tue. May 28th, 2024

30 साल की टीचर ने 15 साल के स्टूडेंट पर डाले डोरे, दर्ज हुआ मामला 

Female teacher relations with school child: 30 साल के एक टीचर ने अपने क्लास के 15 साल के स्टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाया. जिसके बाद वह प्रेंगनेंट हो गई.

30 साल की टीचर पर अपने क्लासे के दो स्टूडेंट्स के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप है. इंग्लैंड की गणित की टीचर ने जिन दो लड़कों से संबंध बनाए उनमें से एक से वो प्रेगनेंट हो गई. हालांकि उसने कोर्ट में कहा कि उसने सिर्फ एक लड़के के साथ यौन संबंध बनाया है. मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने दौरान लड़के ने कहा कि उसकी टीचर ने उसे शॉपिंग पर ले जाकर उसे संबंध के लिए तैयार किया. उस समय वह 15 साल का था. 

लड़के ने बतया कि जॉयन्स ने उसे अपनी सफेद ऑडी बिठाकर शॉपिंग पर ले गई. उसे मंहगा बेल्ट दिलाए और फिर संबंध घर ले जाकर उसके साथ दो बार संबंध बनाई. लड़के ने कहा कि शिक्षिका उसके स्कूल में अच्छी तरह से जानी जाती थी क्योंकि वह “अच्छी दिखने वाली” थी. ऐसा कहा गया  कि दोनों के बीच बातचीत तब शुरू हुई जब जॉयन्स ने उसे अपने नंबर के पहले दस अंक दिए और आखिरी का अनुमान लगाने के लिए कहा.

छात्र ने बताई सारी बात

उसने जूरी सदस्यों को बताया कि उसने उसे “हाय” कहकर संदेश भेजा था, और जब वह जवाब देने में विफल रहा, तो उसने कक्षा में उससे कहा “तो, फिर तुम मुझे अनदेखा कर रहे हो?”  पहले तो सामान्य तरीके से संदेश भेजना शुरू किया लेकिन फिर जॉयन्स ने कथित तौर पर पूछा कि क्या वह मिलना चाहता है.

उम्र बताई तो हंसने लगी

लड़के ने अदालत को बताया कि जब वे ट्रैफर्ड सेंटर में शॉपिंग करने गए थे तो उसे अपने शिक्षक के साथ यौन संबंध बनाने की “उम्मीद नहीं थी”. लेकिन उन्होंने लेकिन ऐसा हुआ और मुझे ऐसा महसूस हुआ कि ये गलत है. उसने  कहा कि उसने अपनी ड्राइविंग का जिक्र किया था, मैंने कहा मैं नहीं जनता क्योंकि अभी मेरी ड्राइविंग करने की उम्र नहीं है.जॉयन्स ने कथित तौर पर उससे “चुप रहो” कहा और हंसने लगी.

स्टूडेंट ने टीचर की ली तस्वीर

यौन संबंध बनाने के बाद, उसने लड़के से कुछ भी न कहने का आग्रह किया, लेकिन उसने सबूत के तौर पर शिक्षक की लेटी हुई एक तस्वीर अपने दोस्तों को भेज दी. अक्टूबर 2021 में एक पुलिस जांच शुरू की गई और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया और इस शर्त पर जमानत दे दी गई कि वह 18 साल से कम उम्र के किसी भी बच्चे से संपर्क नहीं करेगी.

जॉयन्स ने लड़के के साथ रिश्ता तब शुरू किया जब वह 15 साल का था. जब वह 16 साल का हुआ तो यह यौन संबंध में बदल गया, इस जोड़े ने कथित तौर पर लगभग 30 बार यौन संबंध बनाए. जूरी सदस्यों को बताया गया कि जॉयन्स गर्भवती हो गई और उसने अपने बच्चे को जन्म दिया. जॉयन्स ने एक लड़के के साथ यौन संबंध को स्वीकार करती है, लेकिन दूसरे के संबंध से मना करती हैं. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *