ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

नवजोत सिंह सिद्धू ने संभाला पंजाब कांग्रेस का पदभार

Navjot Singh Sidhu e1630253865699

पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनते ही नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने स्टाइल में जोरदार भाषण दिया है। क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पार्टी के एक सामान्य कार्यकर्ता और इसकी राज्य इकाई के प्रमुख के बीच कोई अंतर नहीं है।

सिद्धू ने कहा कि एक साधारण पार्टी कार्यकर्ता और राज्य इकाई के प्रमुख के बीच कोई अंतर नहीं है। पंजाब में कांग्रेस का हर कार्यकर्ता आज से पार्टी की राज्य इकाई का प्रमुख बन गया है। ताजपोशी के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह के अलावा, पंजाब प्रभारी हरीश रावत भी मंच पर मौजूद थे।

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि लोग पिछले कई दिनों से यह सवाल पूछ रहे थे कि सिद्धू प्रधान बनेगा कि नहीं। लोग कई तरह की बातें कर रहे थे कि सिद्धू प्रधान बन गया, उसकी TRP बढ़ गई। उन्होंने कहा कि ये तो मुद्दा ही नहीं था। उन्होंने कहा कि आज पंजाब का किसान दिल्ली में सड़क पर बैठा है। सिद्धू ने शायर अंदाज में कहा कि जिनके मत से बनती हैं सरकारें, आज दर बदर सड़कों पर भटक रहे बेचारे।

वहीं, इस दौरान पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुझे अकाली दल और आम आदमी पार्टी पर कोई भरोसा नहीं है, हमें इनसे बचना होगा। कांग्रेस पार्टी एक जमात है जो शुरू से देश की आज़ादी के लिए अपने कदम उठाती आई है। इससे पहले चंडीगढ़ के कांग्रेस कार्यालय में सिद्धू की ताजपोशी हुई। अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनने पर बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *