नाना पटोले ने इशारों इशारों में अजित पवार पर साधा निशाना

नाना पटोले ने इशारों इशारों में अजित पवार पर साधा निशाना

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने हाल ही में उपमुख्यमंत्री अजित पवार को लेकर एक बयान दिया था। पटोले ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि पुणे के गार्जियन मंत्री के रूप में किसी अपने व्यक्ति की नियुक्ति होनी चाहिए। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन कहीं न कहीं उनका इशारा अजित पवार की तरफ है। क्योंकि पुणे के गार्जियन मंत्री उपमुख्यमंत्री अजित पवार ही हैं।


नाना पटोले के बयान पर सोमवार को शरद पवार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वह छोटे लोगों की बातों पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। शरद पवार ने कहा कि मैं इन बातों में नहीं पड़ता हूं, ये छोटे लोग हैं मैं इसपर क्यों बोलूं, अगर सोनिया गांधी कुछ कहती हैं, तब मैं अपनी बात कहूंगा। पवार ने कहा कि हर पार्टी को अपना बेस बढ़ाने का अधिकार है, लेकिन अहम बात ये है कि सरकार चलाने के मसले पर तीनों पार्टियां ही साथ हैं।


नाना पटोले ने सोमवार को दावा किया है कि महा विकास आघाड़ी (एमवीए) में सहयोगी शिवसेना और राकांपा को लगता है कि उनकी पार्टी के बढ़ते प्रभाव के कारण उनके पैरों तले से जमीन खिसक रही है। पटोले ने वीकेंड के दौरान मुंबई से लगभग 125 किलोमीटर दूर एक हिल स्टेशन लोनावला में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस महाराष्ट्र में खुद को फिर से मजबूत कर रही है और इससे शिवसेना तथा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) में बेचैनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *