ला एण्ड आर्डर बनाए रखना मेरी पहली प्राथमिकता: अश्वनि त्रिपाठी

ला एण्ड आर्डर बनाए रखना मेरी पहली प्राथमिकता: अश्वनि त्रिपाठी

संवाददाता मुस्तकीम खान

सोनभद्र (वशिष्ठ वाणी)। क्षेत्र में शांति बनाए रखना, अपराध को कम करना व नागरिकों को सुरक्षा प्रदान करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। उक्त बाते नवागत म्योरपुर थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार त्रिपाठी ने पत्रकारों के साथ एक बैठक के दौरान कही।

थानाध्यक्ष त्रिपाठी ने कहा कि किसी भी तरह की दिक्कत होने पर क्षेत्र की जनता कभी भी मुझसे आकर मिल सकती या मेरे मोबाइल नंबर 9454404302 पर संपर्क कर सकती है।

कहा थानाध्यक्ष त्रिपाठी ने कहा कि अपराधी प्रवृत्ति के लोग अपना गलत काम बंद कर दे या जेल जाने को तैयार हो जाएं।अशांति या अराजकता फैलाने वालों की जगह जेल में होगी।

मीडिया के माध्यम से उन्होने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि अपने वाहनों को अगर घर के बाहर खड़ी करते हैं तो वाहन को लोहे की जंजीर से से बांध कर रखें जिसे वाहन के चोरी होने की संभावना न के बराबर रहे।वही स्थानीय दुकानदारों से अपनी दुकानें सड़क के किनारें पटरियों को छोड़ कर लगाने की बात कही। ऐसा नही करने वाले दुकानदारों पर कड़ी कार्यवाही करने की भी बात कही।

इस दौरान जगतनारायण विश्वकर्मा, अशोक दुबे, राजीव मिश्रा, सत्यपाल सिंह, अमिताभ मिश्रा, रवि अग्रहरी, शारदा प्रसाद, पंकज सिंह, अजीत कुमार, विकास सिंह, संदीप अग्रहरी, बाबूलाल शर्मा आदि पत्रकार बंधू उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *