(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Tue. Apr 16th, 2024

MWC 2024: मोटोरोला फोल्डेबल फोन के लुक से उठा पर्दा, घड़ी की तरह कलाई में फिट होगा फोन 

Motorola Foldable Phone: फोल्डेबल फोन की दुनिया में एक नई क्रांति आने वाली है. मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन से मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस इवेंट में पर्दा उठा दिया है. इस फोन की खासियत है कि इसे आप घड़ी की तरह अपनी कलाई में किसी भी तरह फोल्ड करके पहन सकते हैं.

वर्तमान समय में टेक की दुनिया में होने वाले इवेंट में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की चर्चाएं हो रही हैं. मोटोरोला इस कड़ी में नंबर वन दिख रही है. कंपनी ने टेक इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में (Mobile World Congress) में फोल्डेबल स्मार्टफोन से पर्दा उठा दिया है. इवेंट में कंपनी ने अपने फोल्डेबल फोन के लुक से पर्दा उठाया है. इस फोन को आप अपनी कलाई में घड़ी की तरह पहन सकते हैं. 

इस स्मार्टफोन को घड़ी की तरह के साथ जैसे किताब को मोड़ते है वैसे मोड़ सकते हैं. इसकी डिस्प्ले कई प्रकार बहुत ही खास है. इसका डिस्प्ले कई वैरायटी में है.  इस फोन की सबसे अच्छी खासियत यह है कि आप इसे 6.9 इंच की घड़ी के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं.

कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन आपकी कलाई में एआई पावर्ड वालपेपर के साथ कनेक्ट हो सकता है. यानी जब आप इस फोन को घड़ी के रूप में इस्तेमाल करेंगे तो आप अच्छे-अच्छे एआई पावर्ड वॉलपेपर लगा सकते हैं.

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को आप ऊपर की ओर हल्का से मोड़कर 4.6 इंज का डिस्प्ले स्क्रीन बना सकते हैं. इतने स्पेस में आप वीडियो फीड और वीडियो कॉल को आसानी से स्क्रॉल कर सकते हैं. मोबाइल के दूसरे हिस्से में फाइबर का इस्तेमाल किया गया है ताकि स्मार्टफोन का आसानी से फोल्ड किया जा सके. स्पेन के बार्सिलोना में 26 फरवरी से मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस इवेंट की शुरुआत हो चुकी है. यह इवेंट 29 फरवरी तक चलेगा. यहां हर कंपनी अपने यूनिक प्रोडक्ट से पर्दा उठाएगी.

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस इवेंट में मोटोरोला का फोल्डेबल स्मार्टफोन जिसे कलाई पर पहना जा सकता है सुर्खियों में रहा. इस फोन को आप फोल्ड करके किक स्टैंड की पोजीशन पर भी रख सकते हैं. कंपनी ने अभी इसके लुक से ही पर्दा उठाया है. जल्द ही यह फोन मार्केट में धूम मचाएगा.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *