सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने सड़क का किया शिलान्यास

सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने सड़क का किया शिलान्यास

संवाददाता सजंय तिवारी

बिल्थरारोड (बलिया): चौकिया मोड से देवेंद्र पीजी कॉलेज तक सड़क पूरी तरह से गड्ढे में तब्दील हो जाने से आए दिन दुर्घटना से लोग घायल होते थे। यह राज्य मार्ग बलिया वाया लखनऊ होते हुए राजधानी दिल्ली को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग कहा जाता है। जिसके वजह से क्षेत्रीय लोगों की मांग को देखते हुए लोक सभा सलेमपुर के सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने इसकी जोरदार मांग सांसद में करते हुए शासन द्वारा स्वीकृति मिलने के बाद शनिवार के दिन 12 बजे चौकियामोड पर इसका शिलान्यास सांसद रविन्द्र कुशवाहा के कर कमलों द्वारा किया गया

इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक धनंजय कनौजिया एवं आदर्श नगर पंचायत के चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त भी मौजूद थे। सांसद कुशवाहा के सामने हैं चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्ता बोलने के लिए खड़े हुए तो पहले तो अपने सरकार के 5 साल की कार्य की उपलब्धियों को गिनाते हुए क्षेत्रीय विधायक धनंजय कनौजिया को खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि विधायक जी द्वारा नगर पंचायत खर खाकर बार-बार जांच करने के लिए पत्राचार किया जाता है विधायक जी मेरा काम धरातल पर दिखता है। मैं भारतीय जनता पार्टी का एक सच्चा कार्यकर्ता व नगर अध्यक्ष हू। आप भी भारतीय जनता पार्टी के एक जनप्रतिनिधि हैं।

आप के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना चाहिए और नगर के विकास के लिये हर प्रयास करना चाहिए।लेकिन आप के द्वारा बार-बार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को परेशान किया जाता है।तो वहीं क्षेत्रीय विधायक धनंजय कनौजिया व सांसद रविंद्र कुशवाहा द्वारा इशारे इशारे में चेयरमैन को चुप कराते नजर आए । तो वही सांसद कुशवाहा ने कहा कि मैं पार्लियामेंट में बलिया जिला में एक भी बढ़िया अस्पताल न होने के कारण हमारे क्षेत्र के लोगों को अगर कोई गंभीर बीमारी या इमरजेंसी होती है। तो उन्हें गोरखपुर या वाराणसी या लखनऊ जाना पड़ता है।जिसको देखते हुए उन्होंने क्षेत्रीय जनता के परेशानी को देख पार्लियामेंट में मेडिकल कॉलेज बनाने के बलिया जिले के लिए मांग किया।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के लिए जो भी उनसे बन पड़ेगा वह हमेशा जनता के लिए हमेशा करते रहेंगे । कार्यक्रम का संचालन मंडल अध्यक्ष सतीश गुप्ता ने किया इस मौके पर विनय सिंह,देवनारायन प्रजापति उर्फ देवा भाई पत्रकार नगरा, अमित जायसवाल, उपेंद्र गुप्ता उर्फ मिंटू, पंकज मोदी, राम मनोहर गांधी, एडवोकेट देवेन्द्र गुप्ता, बलवान सिंह, प्रमोद सिंह सतीश राव अंजय, इत्यादि कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *