मौसेरे भाई को मारपीट कर लहूलुहान किया

मौसेरे भाई को मारपीट कर लहूलुहान किया

  • ट्रामा सेंटर के लिए रेफर करने के बाद इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही घायल युवक की मौत।
  • संवाददाता: प्रदीप दुबे

गाजीपुर: गहमर थाना क्षेत्र के सतरामगंज बाजार में गुरुवार की सुबह बहन को मारपीट रहे मौसेरे भाई को मारने से मना करने पर बहन को मार पीट रहा मौसेरे भाई को लाठी डंडे से मारपीट कर मना कर रहे मौसेरे भाई को लहूलुहान कर दिया वही शोरगुल सुनकर घर से निकले दूसरे भाई को भी मारकर घायल कर दिया। परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा ले गए जहां से हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सक ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया वहीं जिला चिकित्सालय से वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर करने के बाद इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही घायल युवक की मौत हो गयी।

मृतक के भाई ने चार लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर प्राथमिकी दर्ज कराई मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है वहीं मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया। गहमर थाना क्षेत्र के सतरामगंज बाजार में मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद मृतक के भाई वशिष्ठ प्रसाद द्वारा गहमर थाना में दी गई तहरीर में बताया कि गुरुवार की सुबह करीब सात बजे मेरे मौसी का लड़का मनोज कुमार पुत्र स्वर्गीय लखी प्रसाद अपनी बहन को मार पीट रहा था कि मेरे भाई सत्येंद्र कुमार उर्फ बुल्लू ने बहन को मारने से मना किया तभी अचानक मनोज ने लाठी से सत्येंद्र कुमार उर्फ बुल्लू (35) पर हमला कर दिया ।

अचानक मनोज द्वारा लाठी से प्रहार कर देने के कारण सिर में गंभीर चोट आई वही वशिष्ठ काफी हल्ला सुनकर मौके पर पहुंचा और मना करने पर उसको भी लाठी से मार कर घायल कर दिया। मारपीट करते समय मनोज और उनकी पत्नी सहित पुत्र अभिषेक व भाई जितेंद्र भी शामिल थे। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा ले जाया गया जहां सत्येन्द्र उर्फ बुल्लू कि हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने जिला मुख्यालय रेफर कर दिया वही जिला मुख्यालय पर भी घायल की हालत नियंत्रण से बाहर होने के कारण चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। घायल सतेन्द्र उर्फ बुल्लू (35) को इलाज के लिए जाते समय रास्ते में ही मौत हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *