(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Mon. Apr 15th, 2024

Morning news in Hindi: आज होगी कांग्रेस कार्य समिति की बैठक, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की खबरें

Morning news in HindiMorning news in Hindi

Morning news in Hindi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 मार्च को केरल में पलक्कड़, मलप्पुरम और पोन्नानी लोकसभा क्षेत्रों के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के लिए चुनाव अभियान के तहत एक रोड शो में भाग लेने के लिए पलक्कड़ पहुंचेंगे।

उधर, कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक मंगलवार को होगी जिसमें लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के घोषणापत्र पर अंतिम रूप दिया जाएगा। कार्य समिति की बैठक के बाद पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की भी बैठक होगी जिसमें जिसमें 19 अप्रैल से शुरू होने वाले सात चरण के लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के शेष उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप दिया जाएगा। 

कांग्रेस मप्र की शेष 18 सीट के लिए उम्मीदवारों के नाम करेगी घोषित 

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की मंगलवार को बैठक के बाद मध्य प्रदेश की शेष 18 लोकसभा सीट के लिए पार्टी उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। सीईसी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के उम्मीदवारों की तीसरी सूची के संबंध में फैसला करेगी। 

आप सांसद संजय सिंह आज लेंगे राज्यसभा सांसद की शपथ

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह 19 मार्च को राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ लेंगे। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने जेल ऑथारिटी को संजय सिंह को 19 मार्च को संसद सदस्य के रूप में शपथ लेने के लिए संसद ले जाने की इजाजत दे दी।

आईजीएनसीए के स्थापना दिवस समारोह में 19-21 मार्च तक बिखरेगी संस्कृति लहरी 

संस्कृति मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले निकाय इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र (आईजीएनसीए) के 37वां स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में राजधानी दिल्ली और इस केन्द्र के क्षेत्रीय संस्थानों में 19-21 मार्च तक सांस्कृतिक आयोजनों की धूम रहेगी। 

बरसाना के राधा रानी मंदिर में हादसा, 22 श्रद्धालु घायल 

मथुरा जिले के बरसाना में राधा रानी मंदिर में लड्डू होली के आयोजन के दौरान भारी भीड़ के कारण रेलिंग टूटने से हुए हादसे में 22 श्रद्धालु घायल हो गए। गनीमत रही कि किसी को गम्भीर चोट नहीं आई।

आंध्र प्रदेश: 21 दिन की बस यात्रा पर रवाना होंगे मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी 

वाईएसआरसीपी के प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार के सिलसिले में जल्द ही 21 दिन की राज्यव्यापी बस यात्रा पर रवाना होंगे। मंगलवार को यात्रा कार्यक्रम जारी किया जा सकता है। 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *