अखिल भारतीय कायस्थ महासभा गाजीपुर की मासिक बैठक

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा गाजीपुर की मासिक बैठक

  • संवाददाता प्रदीप दुबे

गाजीपुर। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा गाजीपुर की मासिक बैठक महासभा के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में महिला संभाग की जिलाध्यक्ष नन्दिनी श्रीवास्तव के मिश्र बाजार स्थित आवास पर आयोजित हुई। इस बैठक में दिनांक 7 फरवरी को लंका मैदान में आयोजित विधान परिषद सदस्य आशुतोष सिन्हा के स्वागत समारोह में बड़ी संख्या में शामिल होने का निर्णय लिया गया।

महासभा के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव ने इस बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आशुतोष सिन्हा जी की जीत से कायस्थ समाज में नई राजनैतिक चेतना का उदय हुआ है। इसके साथ इनकी जीत से कायस्थ समाज की उपेक्षा करने वाले राजनीतिक दलों के माथे पर भी बल पड़े हैं। उन्होंने कहा कि कायस्थ समाज की जो राजनीतिक दल चिन्ता करेंगे और जो सत्ता में भागीदारी देंगे कायस्थ समाज भी उनकी चिंता करेगा।

अब कायस्थ समाज ने अपनी उपेक्षा करने वालों को सबक सिखाने का मन बना लिया है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से इस स्वागत समारोह में बड़ी संख्या में शामिल होने का निर्देश दिया। इस बैठक में मुख्य रूप से मुक्तेश्वर प्रसाद श्रीवास्तव, कौशल श्रीवास्तव,पियूष श्रीवास्तव,अजय श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव,चन्द्र प्रकाश श्रीवास्तव, संजय सेवराई, अजय श्रीवास्तव, विपिन श्रीवास्तव डब्बू, अमर सिंह राठौर, अरूण सहाय, सत्य प्रकाश श्रीवास्तव, शैलेन्द्र श्रीवास्तव, गौरव श्रीवास्तव, आनंद श्रीवास्तव,दीपक श्रीवास्तव, आदि उपस्थित थे। इस बैठक का संचालन जिला सचिव शैल श्रीवास्तव ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *