मोदी जी, आप हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं या नहीं?: पायल रोहतगी

मोदी जी, आप हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं या नहीं?: पायल रोहतगी

Epaper Vashishtha Vani

विधानसभा चुनाव (Assembly Election) परिणाम के बाद से पश्चिम बंगाल में कई हिंसक घटनाएं हुई हैं। जिसको लेकर सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी, जिसके बाद कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। इस पूरे मामले पर अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का एक वीडियो सामने आया है।

पायल रोहतगी फूट-फूट कर रोई

पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पायल फूट फूट कर रोती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही पायल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से भी पूरे मामले पर कार्रवाई करने की अपील कर रही हैं। पायल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पायल वीडियो में कहती हैं, ‘मैं बहुत समय से असहाय महसूस कर रही हूं, कई स्थितियों में .. लेकिन मैं खुद को मजबूत रखती हूं, क्योंकि अगर मैं खुद को मजबूत नहीं रखूंगी, तो बहुत सारी चीजें गलत हो जाएंगी। अगर मैं स्थिर नहीं हूं तो कई चीजें गलत हो जाएंगी। आप सभी ने केवल मेरा मजबूत पक्ष देखा है, लेकिन जब मुझे सही सलाह नहीं मिली, तो मैं भी असहाय महसूस कर रहा हूं और अब बंगाल से आने वाली तस्वीरों को देख रहा हूं। मुझे यह पसंद नहीं है। ‘

मोदी जी, आप हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं, क्या आप नहीं हैं?

पायल वीडियो में आगे कहती हैं, ‘सरकार क्या कर रही है, मोदी जी, आप हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं, क्या आप नहीं हैं? अमित शाह, आप हमारे देश के गृह मंत्री हैं, क्या आप नहीं हैं? वे निर्दोष हिंदुओं को क्यों धोखा दे रहे हैं जिन्होंने आपका समर्थन किया? आप सत्ता में नहीं आए, ममता बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री बनीं, लेकिन आपका समर्थन करने वाले निर्दोष लोगों का क्या दोष है। ‘

पायल ने कंगना के ट्विटर निलंबन पर क्या कहा

पायल ने पश्चिम बंगाल मामले के अलावा कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को निलंबित करने की बात कही, ‘कंगना का ट्विटर अकाउंट क्यों डिलीट किया गया। हो सकता है उसने ऐसा कुछ गलत न लिखा हो। हम सरकार में नहीं हैं, लेकिन आप प्रधानमंत्री हैं, क्या आप नहीं हैं? आप उन लोगों को क्यों नहीं बचा रहे हैं जो इतने बुरे तरीके से मारे जा रहे हैं। महिलाओं के साथ बलात्कार हो रहा है। ममता बनर्जी, आप रहती हैं, आप भी एक महिला हैं, क्या आप इन तस्वीरों के साथ नहीं आ रही हैं?

भगवान देख रहा है
वीडियो के अंत में पायल कहती हैं, ‘आप उसे एक इंसान के रूप में क्यों नहीं बचा रहे हैं? यह कौन कर रहा है, आपके ही कार्यकर्ता कर रहे हैं। यह ठीक नहीं है, ईश्वर देख रहा है। इन सभी मौतों के लिए आपको मोदी जी, अमित शाह जी को जिम्मेदार कहा जाएगा … अगर आप कोई कार्रवाई नहीं करते हैं। बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू है। ‘यह ध्यान देने योग्य है कि सोशल मीडिया उपयोगकर्ता पायल के वीडियो पर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

SUBSCRIBE NOW

मात्र 100 रुपये में आप एक वर्ष के लिए ईपेपर वशिष्ठ वाणी दैनिक समाचार पत्र को सब्सक्राइब करें और अपने व्हाट्सएप्प और ईमेल आईडी पर एक वर्ष तक निःशुल्क ईपेपर प्राप्त कर पूरे दुनिया की समाचार पढ़े, और साथ ही एक वर्ष तक अपने विज्ञापन को निःशुल्क प्रकाशित भी करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *