मयंक सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

मयंक सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

  • जिला कारागार गाजीपुर उत्तर प्रदेश सराहनीय भूमिका निभाने वाले मयंक सिंह अधीक्षक जिला कारागार गाजीपुर के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित..

Advertisement

रिपोर्टर: प्रदीप दुबे

गाजीपुर: जिला कारागार गाजीपुर उत्तर प्रदेश सराहनीय भूमिका निभाने वाले मयंक कुमार सिंह सचिव पूर्वी जोन उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति लखनऊ को टीम सहित विगत समय में जिला कारागार गाजीपुर, वाराणसी, आजमगढ़, मऊ, जौनपुर, मिर्ज़ापुर, भदोही, सोनभद्र और सेंट्रल जेल वाराणसी में दिए योगदान हेतु जिला कारागार प्रशासन गाजीपुर द्वारा गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर जेल अधीक्षक राजेंद्र कुमार जिला कारागार गाजीपुर के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

मयंक सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य कोविड-19 में जेल के कैदियों और जेल प्रशासन को समय समय पर जांच से लेकर साफ़-सफाई मास्क, साबुन,सेनेटाइजर हैंड ग्लब्स बैरक और आवास को सैनिटाइज करवा कर एवं कोविड-19 के बारे में बचने की जानकारी भी देकर अपने कर्तव्य का पालन किया ।

ऐसे माहौल में जबकि लोग अपनों की परछाई से भी बचने की कोशिश कर रहे थे सिंह जी समाजसेवी मानवता और देश के लिए एक मिसाल बन कर सामने आये। बचपन से ही उन्हें समाज सेवा की धुन सवार है। स्थाई तौर पर समाज सेवा का कार्य करने के लिए आगे आए ये समाज के सभी धर्मों के हर व्यक्ति के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।

इनके जीवन का मूल उद्देश्य मानव और जीव मात्र की सेवा ही है। ये समय-समय पर विभिन्न सामाजिक और सांस्कृतिक मुद्दों के लिए आवाज उठाते रहते हैं और उन्हें पूरा करने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं।

Happy Republic Day @ 4

प्रिय मित्रों: अगर आप एक अच्छे लेखक है तो आप हमें संपादकीय लिख कर या किसी भी मुद्दे से संबधित अपनी राय, सुझाव और प्रतिक्रियाएं हमारे ई-मेल पर भेज सकते हैं । अगर हमारें संपादक को अपका लेख या मुद्दा सही लगा तो हम आपके मुद्दे को अपने समाचार पत्र एवं वेबसाइटपर प्रकाशित किया जाएगा। आप अपना पूरा नाम,फोटो व स्थान का नाम जरुर लिखकर भेजें। अन्यथा उसके लेख एवं मुद्दे को प्रकाशित नहीं किया जाएगा।

Email: vashishthavani.news@gmail.com

वशिष्ठ वाणी भारत का प्रमुख दैनिक समाचार पत्र हैं, जिसमें हर प्रकार के समसामायिक-राजनीति, कानून-व्यवस्था न्याय-व्यवस्था, अपराध, व्यापार, मनोरंजन, ज्ञान-विज्ञान, खेल-जगत, धर्म, स्वास्थ्य व समाज से जुडे हुये हर मुद्दों को निष्पक्ष रुप से प्रकाशित किया जाता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *