मंडी इंस्पेक्टर ने पत्रकार से किया दुर्व्यवहार

मंडी इंस्पेक्टर ने पत्रकार से किया दुर्व्यवहार

गले मे पड़ा कार्ड छीना, पत्रकारों में रोष
घटना के विरोध में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल ने की एसएसपी से मिल जताया रोष
पत्रकार से बदसलूकी का लिया एसएसपी ने संज्ञान: एसपी सिटी को सौपा मामला
एसपी सिटी बोले नही गिरने देगे पत्रकारों का सम्मान

ADS BOOK

सहारनपुर (वशिष्ठ वाणी): बीती देर शाम थाना मंडी पुलिस ने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के चिलकाना इकाई अध्यक्ष संजय सैनी (President Sanjay Saini) से चेकिंग के नाम पर ना केवल बदसलूकी की बल्कि उनके द्वारा दिखाया गया परिचय पत्र भी छीन लिया और आधा घंटे से अधिक समय अकारण रोके रखा और पत्रकारों के प्रति अशोभनीय शब्दावली भी जम कर इस्तेमाल की, संजय सैनी ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के चिलकाना इकाई के अध्यक्ष के साथ मेरठ से प्रकाशित एक दैनिक समाचार पत्र के चिलकाना प्रतिनिधि भी है।

घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष (मान्यता प्राप्त पत्रकार) और जिला स्तरीय पत्रकार स्थायी समिति के सदस्य आलोक तनेजा (Alok Taneja) को दी तो संगठन अध्यक्ष आलोक तनेजा ने रात में ही इंस्पेक्टर मंडी से पत्रकार से बदसलूकी पर नाराजगी जताई और पत्रकार को छोड़ने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़े: मेरठ में ज़िला पंचायत अध्यक्ष को लेकर भाजपा पर भारी पड़ेगा विपक्ष

Daily Newspaper

यह भी पढ़े: अनाथ बच्चों को पालने की सोच को सच बनाएं

आज ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल संगठन अध्यक्ष आलोक तनेजा की अगुवाई में एसएसपी डॉ एस. चिनप्पा से मिला और घटना की पूरी जानकारी देते हुए पत्रकार से बदसलूकी पर रोष प्रगट करते हुए कार्यवाही की मांग की जिस पर एसएसपी डॉ एस चिनप्पा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी सिटी राजेश कुमार को जांच के आदेश दिए जिस पर एसपी सिटी राजेश कुमार ने तत्काल कार्यवाही करते हुए पत्रकारों को पूरा सम्मान दिलाये जाने का आश्वासन दिया।

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला ध्यक्ष आलोक तनेजा ने मामले में त्वरित कार्यवाही पर एसएसपी डॉ एस. चिनप्पा व एसपी सिटी राजेश कुमार का आभार प्रगट किया है और आशा व्यक्त की है कि पीड़ित पत्रकार से हुई बदसलूकी पर उन्हें न्याय मिलेगा एसएसपी से मिले प्रतिनिधि मण्डल में नवाज़िश खान(न्यूज़ परिक्रमा) सुबोध भोसले (एपीएन न्यूज़ चैनल) दीपक कुमार, विशाल कश्यप (भारत समाचार) जोगेन्दर कल्याण (न्यूज़ बिन), ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन प्रवक्ता मनोज कश्यप मौजूद रहे।

Youtube sansadvani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *