Sat. Feb 24th, 2024

पुरुलिया में पालघर जैसी घटना पर BJP के निशाने पर ममता सरकार,अमित मालवीय का TMC पर बड़ा हमला

Sadhus Attack Video: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में साधुओं के एक समूह को भीड़ की ओर से पीटे जाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद सियासत तेज हो चली है. संतों पर हमले की क्लिप वायरल होने के बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने टीएमसी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंदू होना एक अपराध है.

‘साधुओं को निर्वस्त्र कर पीटा.. बंगाल में हिंदू होना अपराध..’ 

बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पोस्ट पर बड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा “पश्चिम बंगाल के पुरुलिया से बिल्कुल चौंकाने वाली घटना सामने आई है. पालघर में मकर संक्रांति के लिए गंगासागर जा रहे साधुओं को सत्तारूढ़ टीएमसी से जुड़े अपराधियों ने निर्वस्त्र कर पीटा. ममता बनर्जी के शासन में शाहजहां शेख जैसे आतंकवादी को सरकारी संरक्षण मिलता है और साधुओं की पीट-पीट कर हत्या की जा रही है. पश्चिम बंगाल में हिंदू होना अपराध है.”

बंगाल BJP अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने साधा निशाना 

इस बीच बीजेपी बंगाल के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने भी इस हमले को लेकर ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा “पुरुलिया से चौंकाने वाली घटना गंगासागर जा रहे साधुओं को टीएमसी से जुड़े अपराधियों ने निर्वस्त्र कर पीटा, जो पालघर त्रासदी की तरह है. ममता सरकार के शासन में शाहजहां जैसे आतंकवादी को राज्य संरक्षण मिलता है, जबकि साधुओं को हिंसा का सामना करना पड़ता है. पश्चिम बंगाल में हिंदू होना अपराध है. 

ED की टीमों पर हुए हमले के बाद से शेख शाहजहां फरार 

इससे पहले बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में ईडी की टीमों पर हुए हमले के बाद से शेख शाहजहां के फरार होने की खबर है. शाहजहां शेख और एक अन्य स्थानीय टीएमसी नेता शंकर आध्या पर छापा मारने गए ED के अधिकारियों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की गई और उनके वाहनों में तोड़फोड़ की गई. इस घटना में ईडी के दो अधिकारी घायल हो गए. जहां बीजेपी ने राज्य में कानून-व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा, वहीं टीएमसी ने दावा किया कि स्थानीय लोगों ने छापेमारी करने वाली ईडी टीमों के उकसावे  का जवाब दिया. ये छापेमारी राज्य में कथित राशन घोटाले के सिलसिले में की जा रही है.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *