ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से मुलाकात की

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से मुलाकात की

पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में बिगड़ती कोविद स्थिति पर नजर रखने के लिए 6 सदस्यीय एपेक्स टास्क फोर्स का गठन किया है। इस पैनल की अध्यक्षता बंगाल के मुख्य सचिव अलपन बंद्योपाध्याय करेंगे।

इस बीच, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कोविद -19 स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्रियों की बैठक को छोड़ दिया।

मुख्य सचिव अल्पन बंद्योपाध्याय ने समीक्षा बैठक में राज्य का प्रतिनिधित्व किया, जो वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आयोजित किया गया था।

बंद्योपाध्याय के अधीन छह सदस्यीय टास्क फोर्स बंगाल में कोविद -19 स्थिति की देखरेख करने वाले समन्वयकों और पर्यवेक्षकों की गतिविधियों की निगरानी करेगा।

गुरुवार तक, बंगाल का कोरोनवायरस वायरस 7,00,904 था और मृत्यु का आंकड़ा 10,766 था। बंगाल पिछले कुछ दिनों में 11,000 से अधिक कोविद -19 मामलों की रिकॉर्डिंग कर रहा है।

चुनाव आयोग ने गुरुवार को बंगाल में रोड शो, ‘पैड यात्रा’ और वाहन रैली पर तत्काल प्रतिबंध लगा दिया, जिसने मतदान के छह चरण पूरे कर लिए हैं। चुनाव आयोग ने 500 से अधिक लोगों के साथ सार्वजनिक सभाओं की घोषणा की है।

अपनी संवैधानिक शक्तियों का उपयोग करते हुए, आयोग ने राज्य में भौतिक प्रचार पर नए प्रतिबंध लगाने का आदेश जारी किया, जहां 26 और 29 अप्रैल को दो और चरणों के चुनाव होने हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *