Sat. Feb 24th, 2024

दिल्ली में शुरू होगा ‘मैं भी केजरीवाल” जनसंवाद अभियान 

 “Main Bhi Kejriwal “Jansamvad Abhiyan: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने शनिवार को कहा कि हस्ताक्षर अभियान की सफलता के बाद पार्टी अगले साल चार जनवरी से ‘मैं भी केजरीवाल’ जनसंवाद पहल शुरू करेगी। एक से 30 दिसंबर तक चलाए गए ‘मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान के तहत लोगों से इस पर राय मांगी गई थी कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाता है तो क्या उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या पद पर बने रहना चाहिए। 

पार्टी ने एक बयान में कहा, ‘आप’ के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) पाठक ने घर-घर अभियान की सफलता को लेकर और चार जनवरी से शुरू होने वाले आगामी ‘मैं भी केजरीवाल’ अभियान के लिए पार्टी कैडर के प्रशिक्षण के संबंध में पार्टी मुख्यालय में एक बैठक बुलाई। बैठक में दिल्ली के मंत्री इमरान हुसैन और पार्टी नेता दिलीप पांडे, जरनैल सिंह, कुलदीप कुमार, ऋतुराज झा, राजेश गुप्ता, गुलाब सिंह और जितेंद्र सिंह तोमर शामिल हुए। आप के सभी विधायक, पार्षद, जिला अध्यक्ष और जिला सचिव भी मौजूद रहे। 

बैठक को संबोधित करते हुए पाठक ने ‘मैं भी केजरीवाल’ हस्ताक्षर अभियान को सफल बनाने के लिए सभी को बधाई दी। उन्होंने कहा, “अभियान ने अनुमान से कहीं अधिक सफलता हासिल की। इस सफलता को आगे बढ़ाने के लिए, पार्टी अब दिल्ली में ‘मैं भी केजरीवाल जनसंवाद’ अभियान शुरू कर रही है, जो चार जनवरी 2024 से शुरू हो रहा है।” 

उन्होंने कहा, ‘‘हमने दिल्लीवासियों को बताया कि कैसे (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी सरकार आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खत्म करने की साजिश रच रही है। हमने लोगों को बताया कि जो कोई भी मोदी सरकार से सवाल करता है तो उसे निलंबित कर दिया जाता है या जेल में डाल दिया जाता है। अगर मोदीजी किसी से डरते हैं, तो वह अरविंद केजरीवाल हैं।” 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *