Sat. Feb 24th, 2024

Madhuri Dixit: इलेक्शन में एंट्री को लेकर माधुरी दीक्षित ने किया खुलासा,मुंबई नॉर्थ-वेस्ट सीट से लड़ेंगी चुनाव 

Madhuri Dixit: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के पॉलीटिक्स ज्वाइन करने को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थी. लोगों का कहना था कि वो लोकसभा चुनाव 2024 में चुनाव लड़ सकती हैं. कई मीडिया रिपोर्ट ने तो ये भी दावा किया कि वो मुंबई नॉर्थ-वेस्ट सीट से खड़ी होंगी और चुनाव लड़ेंगी. हालांकि, अब अभिनेत्री ने इस सब खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और खुलासा किया कि क्या सच है और क्या झूठ.

एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री को लेकर तोड़ी अपनी चुप्पी

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने खुद को लेकर चल रही खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. दरअसल, माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने दोनों एक चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री को लेकर जवाब दिया.

माधुरी दीक्षित ने राजनीति में एंट्री के दावों को मना करते हुए कहा, ”नहीं, बिल्कुल नहीं, मुझे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है. जब भी चुनाव आता है तो मेरे बारे में ऐसी अफवाहें फैलाई जाती हैं. लेकिन नहीं, मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है. हर बार मुझे इलेक्शन में खड़ा कर दिया जाता है.”

पति ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

एक और जहां माधुरी दीक्षित ने राजनीति में एंट्री को लेकर सारी अफवाहों पर ताला लगा दिया है, वहीं उनके पति डॉ. नेने ने भी राजनीति पर अपनी राय रखते हुए कहा, ‘हम सभी का समर्थन करते हैं, हम निष्पक्ष हैं। लेकिन अगर कोई अच्छा काम करता है तो उसका समर्थन करना चाहिए.’

वहीं माधुरी दीक्षित के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इनकी हर फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और डांसिंग के लिए भी जानी जाती है. इनके डांस के लाखों लोग दीवाने हैं.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *