ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

महाराष्ट्र के राज्यपाल द्वारा मैडम ग्रेस पिंटो को शिक्षा भूषण सम्मान 2021 प्रदान किया गया

Madam Dr. Grace Pinto scaled

मुंबई / वशिष्ठ वाणी: 18 तारीख को राजभवन, मुंबई में हिंदी अकादमी द्वारा आयोजित मातृभूमि भूषण पुरस्कार समारोह के दौरान रयान इंटरनेशनल ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस (Ryan International Group of Institutions) के प्रबंध निदेशक मैडम डॉ ग्रेस पिंटो (Madam Dr. Grace Pinto) को महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) द्वारा शिक्षा भूषण सम्मान 2021 प्रदान किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में नेतृत्व की भावना का जश्न मनाने और राष्ट्र की सेवा के लिए विभिन्न क्षेत्रों में सशस्त्र बलों के दिग्गजों को सम्मानित करने के लिए किया गया था। मैडम ग्रेस पिंटो को शिक्षा के क्षेत्र में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया। वह शिक्षा को अधिक न्यायसंगत, आकर्षक और सार्थक बनाने के लिए उभरती हुई प्रवृत्तियों के उपयोग की पुरजोर वकालत करती हैं।

देश व दुनिया की ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

पुरस्कार प्राप्त करते हुए मैडम ग्रेस पिंटो ने व्यक्त किया, “मैं इस मान्यता के लिए हमारे प्रभु यीशु मसीह को धन्यवाद देती हूं। यह हमारे अध्यक्ष, डॉ. ए.एफ. पिंटो की दूरदृष्टि और नेतृत्व और हमारे हितधारकों की शुभकामनाओं ने हमें ऐसी पहचान दिलाई है। रयान ग्रुप युवाओं को सशक्त बनाकर शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देना जारी रखता है – हमारे समाज का भविष्य।”

Honble Governor presenting the award to Madam Grace Pinto scaled


इस अवसर पर महाराष्ट्र सरकार के पूर्व गृह मंत्री श्री कृपाशंकर सिंह, निदेशक रयान ग्रुप, डॉ स्नेहल पिंटो, हिंदी अकादमी के अध्यक्ष डॉ प्रमोद पांडे और उपाध्यक्ष आलोक चौबे सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *