लकी अली ने अपनी मृत्यु की अफवाहों पर कहा – मैं जीवित हूं

लकी अली ने अपनी मृत्यु की अफवाहों पर कहा – मैं जीवित हूं

Epaper Vashishtha Vani

मुंबई: बॉलीवुड गायक लकी अली (Lucky Ali) की मौत की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि मैं स्वस्थ और जीवित हूं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अफवाहें थीं कि कोरियन संक्रमित होने के बाद सिंगर लकी अली का निधन हो गया है। इस तरह की बात सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, सिंगर के प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर उनके लिए खेद महसूस करना शुरू हो गया।

लकी अली ने अपनी इंस्टा-स्टोरी में लिखा, ‘हाय टू ऑल! मेरी मृत्यु की अफवाह पर, मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं अपने घर पर जीवित, स्वस्थ और शांति से आराम कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि आप लोग भी सुरक्षित होंगे। ईश्वर हम सभी को इस मुश्किल समय में रखे। ‘

इससे पहले, लकी अली की दोस्त और अभिनेत्री नफीसा अली ने अफवाहों का खंडन किया और कहा, “वह बिल्कुल स्वस्थ है और अपने परिवार के साथ है।” वह कोविद से संक्रमित नहीं है। ‘

लकी अली की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जबकि उनके प्रशंसक यह जानकर खुश हैं कि वह स्वस्थ हैं। आपको बता दें कि इन दिनों लकी बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ अपना समय बिता रहा है। वह खुद अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने सामाजिक पोस्ट के साथ समय बिताते हुए तस्वीरें साझा करता रहता है।

हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की, जिसे उन्होंने लिखा और लंबे समय बाद अपने दोस्त से मिले। उन्होंने अपनी महिला मित्र के साथ एक फोटो भी साझा की। इसके अलावा, उन्होंने कई और पोस्ट साझा किए हैं, जिसमें वह बिल्कुल ठीक और स्वस्थ लग रहे हैं।

SUBSCRIBE NOW

मात्र 100 रुपये में आप एक वर्ष के लिए ईपेपर वशिष्ठ वाणी दैनिक समाचार पत्र को सब्सक्राइब करें और अपने व्हाट्सएप्प और ईमेल आईडी पर एक वर्ष तक निःशुल्क ईपेपर प्राप्त कर पूरे दुनिया की समाचार पढ़े, और साथ ही एक वर्ष तक अपने विज्ञापन को निःशुल्क प्रकाशित भी करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *