ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
 
ADS (6)
ADS (5)
ADS (4)
ADS (3)
ADS (2)
previous arrow
next arrow
Shadow

लगता है अपने घर में आया हूं: अमित शाह

Amit Shah

लखनऊ: गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) बोले कि उत्तर प्रदेश में काफी समय बाद आया तो लगा कि अपने घर में आया हूं..। उनके ये शब्द विंध्य क्षेत्र के लोगों के दिल काे छू लिया। लोगों से भारत माता का जयकारा लगवाकर आगामी 2022 में प्रचंड बहुमत की नींव रखी। कहा कि आपके आशीर्वाद से ही भाजपा को काम करने की ताकत मिलती है। देश के 135 करोड़ जनता और प्रदेश की 22 करोड़ जनता, बालिकाओं और बच्चों का हित होता है। 2022 में आपका आशीर्वाद बीजेपी की योगी सरकार को मिलेगा।

यह भी पढ़े: यूपी बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण होने की ढेर सारी बधाई: डॉ विजय यादव

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि कोरोना के चलते भ्रमण पर विराम लग गया था। वर्ष 2013 से 17 और वर्ष 2017 से 19 तक उत्तर प्रदेश में घूमने का मौका सौभाग्य मिला। प्रदेश में पोस्टर लगाने से लेकर मोदी की रैली कराने का कार्य किया। उत्तर प्रदेश की जनता के विश्वास से वर्ष 2014 में पूर्ण बहुमत की सरकार सर्वाधिक सीटों के साथ बनाया। वर्ष 2019 में पुन: पीएम मोदी वाराणसी से सांसद बनाकर संसद में गए। वर्ष 2014 व 2019 में यूपी ने पूर्ण बहुमत दिया। रामलला का भव्य मंदिर अयोध्या में बन रहा है। योगी सरकार में प्रयागराज में आयोजित होने वाले कुंभ जैसी व्यवस्था कहीं भी नहीं दिखी। विंध्याचल में रोपवे बनने से श्रवण को बूढ़े मां-बाप को यात्रा के लिए कांवर नहीं उठाना पड़ेगा। भाजपा वोट बैंक की राजनीति से नहीं डरती है। वह मां विंध्यवासिनी की शरण में आए हैं। मां विंध्यवासिनी में चारों वेद विराजमान हैं।

देश-दुनिया की ताजा खबर पढ़ने के यहाँ क्लिक करे

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और मायावती (Mayawati) पर कटाक्ष करते हुए अमित शाह ने कहा कि आप और बुआ 15 वर्ष का हिसाब लेकर आए। शाह ने कहा कि मीरजापुर, चंदौली और सोनभद्र से नक्सलवाद पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। माफियाओं पर कार्रवाई करते हुए 1974 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया जा चुका है। उन्होंने कांग्रेस व बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा जाति व परिवार नहीं, 22 करोड़ जनता को देखती है। आपके आशीर्वाद से भाजपा को काम करने की ताकत मिलती है। इस मौके पर ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल, विधायक रत्नाकर मिश्र, अनुराग सिंह, सुचिस्मिता मौर्या, राहुल कोल, जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल, रामकुमार विश्वकर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *