लोहता पुलिस ने शातिर चोर को पकड़ा

लोहता पुलिस ने शातिर चोर को पकड़ा

रिपोर्टर:-कमलेश गुप्ता / वाराणसी: लोहता थाना पुलिस को एज सफलता हाथ लगी है, शातिर चोर गिरोह का लोहता पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने चोर के पास से पावर लूम की दो मोटर चोरी की बरामद किए हैं। वही दो शातिर चोर फरार हो गए है जिन्हें तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है। लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह के अनुसार क्षेत्र के अलाउद्दीनपुर खपढहवा गांव में बीते कुछ दिन पहले तीन चोरो ने मधुर वर्मा के साड़ी की कारखाने से पावर लूम की पांच मोटर खोलकर घटना को अंजाम दिया था, जहाँ पुलिस चोरों की तलाश में जुटी थी।

आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र सिटकहवा बाबा मंदिर के पास से सब इंस्पेक्टर संदीप पांडेय, सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार मौर्य , कांस्टेबल शंकर राम , दिवाकर गुप्ता ने दबिश देकर एक चोर लोहता थाना क्षेत्र घमहापुर गांव के राजू पटेल उर्फ घूरे लाल पुत्र कल्लू को गिरफ्तार कर लिया है , जबकि गिरोह में शामिल लोहता घमहापुर निवासी गोविंद भारती व भड़ाव जंसा निवासी संजू दो चोर भाग निकले।

पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर चोरी की दो मोटर बरामद कर ली है, और तीन मोटर चोरो ने राहगीर को बेच दी हैं।थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि दो फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *