लोहता पुलिस ने चोरी के एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

लोहता पुलिस ने चोरी के एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

संवाददाता कमलेश गुप्ता

लोहता: वाराणसी पुलिस द्वारा चलाया जा रहा अपराधियो धर पकड़ क्रम में लोहता थाने के उ0नि0 सुशील कुमार पाण्डेय मय हमराह देखभाल क्षेत्र, चेकिंग संदिग्ध व्यक्ति/वाहन में थाना क्षेत्र में मौजूद थे कि मुखबिर सूचना मिली कि एक व्यक्ति जो चोरी करता है धमरिया पुल पर मजार के पास खडा है किसी का इंन्तजार कर रहा है यदि जल्दी किया जाये तो पकडा जा सकता है।

उक्त सूचना पर विश्वास कर उ0नि0 मय हमराह व मुखबीर को साथ लेकर धमरिया पुल पर पहुँचे तो मुखबिर ने इशारे से धमरिया पुल पर खड़े एक व्यक्ति की तरफ ईशारा करके बताया कि यह वही व्यक्ति है जो चोरी करता है। मौके पर मौजूद पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति को पकड़ लिया गया।

पकड़े गये व्यक्ति से नाम पता पूछा गया तो उसने अपना नाम उसमान उर्फ कल्लू पुत्र निजामुद्दीन निवासी अलावल लोहता थाना लोहता, पूछाताछ में अभियुक्त ने बताया कि 20-25 दिन पहले कन्हई सराय हरपालपुर में एक दुकान का ताला तोड़कर दुकान में घुसकर रात में गल्ले में रखा रु0-12000/- चोरी किया था अभियुक्त के कब्जे चोरी के रु0-6800/- नगद बरामद हुआ। उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना लोहता पुलिस द्वारा अभियुक्त उपरोक्त को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *