कोविद के चपेट में अभिनेता रणधीर कपूर, आईसीयू में भर्ती

कोविद के चपेट में अभिनेता रणधीर कपूर, आईसीयू में भर्ती

दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर को मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्होंने हाल ही में कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

अभिनेता, जिसने पहले कहा था कि उसके पास कोई साँस लेने की समस्या नहीं है, और इसलिए उसे आईसीयू बिस्तर की आवश्यकता नहीं होगी, और अधिक कोरोनोवायरस-संबंधी परीक्षण करवाने के लिए स्थानांतरित किया जाना चाहिए। एक अग्रणी दैनिक से बात करते हुए, रणधीर ने कहा कि अस्पताल के कर्मचारी उसकी अच्छी देखभाल कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “अस्पताल मेरा बहुत ख्याल रख रहा है और मैं टीना अंबानी का शुक्रिया अदा करता हूं। सब कुछ नियंत्रण में है। गुरुवार को, उन्होंने कहा था कि उन्होंने कोविद -19 टीका के दोनों खुराक प्राप्त करने के बावजूद सकारात्मक परीक्षण किया।

उन्होंने कहा “मेरे पास कोई सुराग नहीं है कि मुझे कोविद कैसे मिला। मैं आश्चर्यचकित हूँ। मैं आपको यह भी बता दूं कि मेरे पांच सदस्यों के पूरे स्टाफ ने भी सकारात्मक परीक्षण किया है, और मैंने उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में अपने साथ अस्पताल में भर्ती कराया है। रणधीर ने कहा कि उनकी पत्नी बबीता और उनकी बेटियों करिश्मा और करीना। कपूर ने बीमारी के लिए सभी नकारात्मक परीक्षण किए हैं।

आमिर खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, आर माधवन और कई अन्य लोगों के बाद बीमारी के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के लिए रणधीर नवीनतम बॉलीवुड अभिनेता हैं। मुंबई में कोविद -19 स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है लेकिन दैनिक मामले की गिनती अभी भी अधिक है। कई लोग अपने या अपने प्रियजनों के लिए अस्पताल के बिस्तर, जीवन रक्षक ऑक्सीजन और दवाइयाँ खोजने के लिए छटपटा रहे हैं।

कोकिलाबेन अस्पताल के डॉ। संतोष शेट्टी ने गुरुवार को पीटीआई को बताया कि चिंता का कोई कारण नहीं था। “उन्हें कोविद -19 उपचार के लिए कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह स्थिर रहता है, चिंता करने की कोई बात नहीं है।

रणधीर ने हाल ही में अपने भाइयों, ऋषि और राजीव कपूर को खो दिया। जहां ऋषि की पिछले साल कैंसर से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद मृत्यु हो गई, वहीं राजीव की इस साल की शुरुआत में कार्डियक अरेस्ट से मृत्यु हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *