0001 12083106903 20201015 113704 0000

Kodak ने नई Smart TV लांच होते ही घंटों में हुआ ‘Sold Out’, मार्किट मचाया बवाल

कोडेक (Kodak) ने कल यानी 28 अक्टूबर को अपनी ई स्मार्ट टीवी सीरीज, Kodak CA Pro Android TV Series लॉन्च की जिसे फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदा जा सकता है. लॉन्च होने के कुछ ही घंटों में इस सीरीज में मिलने वाले दोनों टीवी बिक गए. आइए इनके बारे में और जानते हैं.

एक काफी पुरानी और विश्वसनीय कंपनी, कोडेक (Kodak) ने कल यानि 28 अक्टूबर को अपनी नई स्मार्ट टीवी सीरीज, Kodak CA Pro Android TV Series को लॉन्च किया है जिसमें 43-इंच और 50-इंच, दो डिस्प्ले साइजेज में स्मार्ट टीवी शामिल हैं. आपको बता दें कि बेहतरीन फीचर्स वाले इन दोनों मॉडल्स को फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग दिवाली सेल (Big Diwali Sale) से खरीदा जा सकता है. आइए इस टीवी सीरीज के बारे में और जानते हैं.. 

लॉन्च होते ही बिक गई कोडेक की नई स्मार्ट टीवी सीरीज 

Kodak CA Pro Android TV Series को कल ही लॉन्च किया गया और जैसे ही इसे फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल पर लाइव किया गया, कुछ ही घंटों में इस सीरीज के दोंनो स्मार्ट टीवी बिक गए. 

दरअसल हुए यह, कि 43-इंच और 5-इंच वाले दोनों मॉडल्स को फ्लिपकार्ट प्लस के यूजर्स बाकी यूजर्स से पहले एक्सेस कर पा रहे थे और इसी चक्कर में जब 28 अक्टूबर को, फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल के पहले दिन, इस टीवी को बाकी यूजर्स के लिए भी ओपन किया गया, यह कुछ ही घंटों में बिक गया.  

कोडेक के टीवी को मिला है शानदार डिस्प्ले 

इस सीरीज में मिलने वाले दोंनो साइजेज वाले मॉडल्स को एक 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दिया गया है और ये दोंनो टीवी ARM Cortex A53 प्रोसेसर पर काम करते हैं. एक मेटैलिक फ्रेम में फिट, ये दोनों टीवी एक बेजेल-लेस डिजाइन के साथ आते हैं. 

इसमें आपको मिलेंगे 6 हजार से भी ज्यादा एप्स और गेम्स 

आपको बता दें कि Kodak CA Pro Android TV Series के दोनों मॉडल्स में आपकोछह हजार से भी ज्यादा एप्स और गेम्स मिलेंगे. ये दोनों टीवी सोनी लिव, जी5, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम जैसे कई सारे एप्स को सपोर्ट करते हैं और आप इन एंड्रॉयड टीवी पर गूगल प्ले स्टोर को एक्सेस करके अपने पसंद के एप्स डाउनलोड भी कर सकते हैं. इन स्मार्ट टीवी के रिमोट में आपको गूगल प्ले, यूट्यूब, अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स के लिए अलग से बटन्स भी दिए गए हैं. 

कोडेक के नए स्मार्ट टीवी के बाकी फीचर्स 

कोडेक के स्मार्ट टीवी में आपको ब्लूटूथ v5, 5GHz तक की इंटरनेट बैंडविड्थ को सपोर्ट करने के लिए डुअल बैंड वाईफाई की सुविधा, एचडीएमआई 3 और यूएसबी 2.0 पोर्ट्स और क्रोमकास्ट का ऑप्शन भी मिलेगा. 

साउन्ड की बात करें तो इसमें आपको डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट दिया जा रहा है जो 40W का साउन्ड आउटपुट ऑफर करता है और डॉल्बी MS12 और DTS ट्रूसाउन्ड सपोर्ट की भी सुविधा दी जाती है. आप इससे अपने हेडफोन्स, कीबोर्ड, माउस, गेम कंट्रोलर और स्पीकर जैसे कई सारे डिवाइसेज को भी कनेक्ट कर सकते हैं. 

आपको पता ही होगा कि Kodak CA Pro Android TV Series फिलहाल फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह सोल्ड आउट हो चुकी है लेकिन जल्द ही इसे आप फ्लिपकार्ट से दोबारा खरीद पाएंगे. इसका 43-इंच वाला मॉडल आपको 27,999 रुपये का पड़ेगा और 50-इंच वाले स्मार्ट टीवी को आप 33,999 रुपये में खरीद पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *